logo-image

Alia Bhatt को छोड़कर वादियों में Rashmika Mandanna के साथ दिखे Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं. बीते दिनों वो आलिया भट्ट संग अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में थे. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ दिख रहे हैं.

Updated on: 23 Apr 2022, 04:57 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. ऐसे में उन्हें एक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है. लेकिन बीते कुछ दिनों में एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. ऐसे में उन्हें अपनी पत्नी के साथ होना चाहिए था. लेकिन इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें वो एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) संग वादियों में दिखाई पड़ रहे हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि ये वीडियो पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. जिसमें रणबीर और रश्मिका को एथनिक वियर में देखा जा सकता है. जहां एक तरफ रणबीर ने इस दौरान व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा कैरी किया हुआ है. वहीं, दूसरी तरफ रश्मिका कांजीवरम साड़ी में दिख रही हैं. दोनों का लुक काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दें कि कलाकारों का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna look from Animal) में दिखने वाला है. जिसकी शूटिंग के लिए वे मनाली पहुंचे हैं. ऐसे में उनकी ये वीडियो वायरल (Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna viral video) होने के बाद लोग ये लगातार कह रहे हैं कि फिल्म से उनका लुक लीक हो गया है. वीडियो में रणबीर और रश्मिका के साथ अन्य क्रू मेंबर्स को भी देखा जा सकता है. जो कोशिश कर रहे हैं कि स्टार्स का लुक रिकॉर्डिंग में कैद न हो. लेकिन अब जब कैमरे में दोनों का लुक रिकॉर्ड हो गया है. ऐसे में लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद रणबीर और आलिया दोनों ही छोटे से ब्रेक के बाद अपने काम पर लौट गए हैं. 

खैर, अगर बात करें इस अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal) की तो इसे संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, रणबीर और रश्मिका के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, परिणीति चोपड़ा आपको देखने को (Animal starcast) मिल सकते हैं. दर्शकों को ये मल्टीस्टारर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं. बता दें कि ये फिल्म इसी साल 02 अक्तूबर को रिलीज हो सकती है.