News Nation Logo

कंगना के बॉडीगार्ड पर रेप का केस दर्ज, शादी का झांसा देने का आरोप

कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kangana Ranaut Bodyguard Kumar Hedge) के खिलाफ रेप केस में एफआईआर दर्ज की गई है. हेगड़े पर आरोप लगाने वाली 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने कहा है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 May 2021, 09:13:28 AM
kangana ranaut bodyguard

kangana ranaut bodyguard (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • महिला ने बॉडीगार्ड पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया
  • महिला ने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की बात कही

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय मनाली में अपने घर पर परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. वहीं कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kangana Ranaut Bodyguard Kumar Hedge) के खिलाफ रेप केस में एफआईआर दर्ज की गई है. हेगड़े पर आरोप लगाने वाली 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने कहा है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है. मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ धारा 367, 377 और 420 के तहत FIR दर्ज कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- न्यूड वीडियो लीक होने पर बोलीं राधिका आप्टे- ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक...

महिला ने बताया कि हेगड़े ने उससे 50 हजार रूपये उधार लिए थे जिसके बाद से वो फरार है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसने जब शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना किया तो उसके साथ जबरदस्ती की गई. एफआईआर के मुताबिक पीड़िता पिछले साल जून में एक फिल्म शूटिंग के समय कुमार हेगड़े से पहली बार मिली थी. इस शिकायत में महिला ने बताया है कि कुमार हेगड़े ने पहले शादी के लिए प्रपोज किया था.

महिला के अनुसार दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. जब हेगड़े ने साथ रहने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई, क्योंकि उसे इस बात की उम्मीद थी कि वह वादे के अनुसार शादी करेगा. इस शिकायत में महिला ने यह साफ तौर पर बताया है कि जब उसने फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार कर दिया तो कुमार हेगड़े ने इसके लिए मजबूर किया.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाते देख नाराज हो गई ये एक्ट्रेस

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि कुमार हेगड़े ने यह कहते हुए 50 हजार रुपये उधार लिए कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना है. तब से वह उसके संपर्क में नहीं है. महिला के अनुसार कुमार हेगड़े की मां ने उससे संपर्क कर उसे धमकी दी कि उनके बेटे से दूर रहे और शादी का दबाव ना डाले. हेगड़े की मां ने ही युवती को बताया कि वो शादी कर रहा है. युवती का कहना है कि 50 हजार लेकर वो कर्नाटक चला गया है.

First Published : 22 May 2021, 09:00:57 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो