logo-image

कॉमेडी को मैं स्‍वाभाविक रूप से कर सकता हूं, जानें रणवीर शौरी ने क्‍यों कही ये बात

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2002 में मनीषा कोइराला-स्टारर 'एक छोटी सी लव स्टोरी' के साथ किया था

Updated on: 25 Jul 2020, 05:12 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का कहना है कि उनका कॉमेडी के साथ एक विशेष रिश्ता है, क्योंकि यह उन्हें सफलता दिलाने वाली पहली शैली थी. रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2002 में मनीषा कोइराला-स्टारर 'एक छोटी सी लव स्टोरी' के साथ किया था, जिसमें उन्होंने एक म्यूजिक टेलीविजन वीजे का किरदार निभाया था. साल 2006 में उन्हें तब सफलता मिली, जब रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने कॉमेडी फिल्म 'खोसला का घोसला' में अपने हाथ आजमाए.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन ने कोरोना काल में 100 बॉलीवुड डांसरों की ऐसे की मदद

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने मीडिया से कहा, 'मेरा कॉमेडी के साथ एक खास रिश्ता जरूर है, क्योंकि यह पहली शैली थी, जिसमें मुझे पहली बार सफलता मिली थी. यह एक ऐसी चीज है, जिसे मैं स्वाभाविक रूप से कर सकता हूं.' रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) कहते हैं कि कॉमेडी शैली के साथ उनकी आत्मीयता स्वाभाविक है.

यह भी पढ़ें: शेखर कपूर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'पानी' की कहानी का किया खुलासा, कही ये बात

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने आगे कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ कॉमेडी स्क्रिप्ट पसंद करता हूं, लेकिन मैं कॉमेडी स्क्रिप्ट को अन्य नाटकीय भूमिकाओं की अपेक्षा अधिक पसंद करता हूं. मेरे लिए यह मायने रखता है कि स्क्रिप्ट कितनी अच्छी है, मेरा हिस्सा कितना अच्छा है और निर्देशक कौन है.' रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) अब राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित कॉमेडी 'लुटकेस' में दिखाई देंगे. फिल्म में कुणाल खेमू, गजराज राव, रसिका दुग्गल और विजय राज भी हैं.