logo-image

Circus: सॉन्ग 'सुन जरा' में दो एक्ट्रेसस संग रोमांस करते नजर आए Ranveer 

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. साथ ही अब तो एक्टर की आने वाली फिल्म सर्कस भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है.

Updated on: 16 Dec 2022, 02:28 PM

New Delhi:

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. साथ ही अब तो एक्टर की आने वाली फिल्म सर्कस भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में एक्ट्रेस  पूजा हेगड़े और जैकलिन फर्नांडीज भी शामिल हैं. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म का आज एक गाना 'सुन जरा' आउट हो गया है. बता दें कि, इस गाने का टीजर कल रणवीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था. 

सॉन्ग सुन जरा के बारे में बात करें तो, वीडियो की शुरुआत जैकलीन और पूजा की झलकियों से होती है. गाने में रणवीर दोनों एक्ट्रेसस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में चाय के बागानों के खूबसूरत नजारों के साथ, गाना बहुत ही रोमांटिक और मधुर साउंड कर रहा है. जैकलीन एक लाल टॉप और भूरे रंग की स्कर्ट में सड़क पर रणवीर के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं, और पूजा एक पीले रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. 

फिल्म की स्टोरी के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल निभा रहे हैं. यह कहानी 60 के दशक के समय में ले जाती है. फिल्म सर्कस में  रणवीर सिंह को ​​"इलेक्ट्रिक मैन" भी कहा जाता है, जो अपना करतब दिखाते हैं. बता दें कि, फिल्म के एक गाने 'करेंट लगा रे' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं. बता दें कि, यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' के ऊपर आधारित है. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की कास्ट में जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी और सिद्धार्थ जाधव सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott: पठान के बेशरम गाने पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा "सेंसर बोर्ड को..."

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो,  रणवीर सिंह अगली बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट, जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र के साथ नज़र आएंगे. यह फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरू तरह तैयार है.