logo-image

Pathan Boycott: पठान के बेशरम गाने पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा "सेंसर बोर्ड को..."

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का सॉन्ग बेशरम रंग जब से आउट हुआ है चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 16 Dec 2022, 01:10 PM

New Delhi:

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' का सॉन्ग बेशरम रंग जब से आउट हुआ है चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि, गाने में दीपिका का बोल्ड अंदाज और कपड़े कई लोगों को रास नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड भी चलने लगा है, फिल्म के स्टार्स के ऊपर मीम्स बनाए जा रहे हैं. यहां तक की , कई जगहों पर शाहरुख खान के पुतले भी जलाए गए हैं. साथ ही अब सॉन्ग 'बेशरम रंग' को लेकर महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना का भी एक बयान सामने आया है. 

आपको बता दें कि, दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना जब भी बॉलीवुड में कुछ गलत होता देखते हैं, तो वह अपनी अवाज उठाने से कतराते नहीं हैं. हाल ही में भी एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया है. बता दें कि, मीडिया के साथ हुई एक बातचीत के दौरान एक्टर ने फिल्म के गाने बेशरम रंग के बारे में बात की और कहा "आज कल के बच्चे टीवी और फिल्म देख कर बड़े होते हैं. इसलिए सेंसर बोर्ड को ऐसे गानों को पास नहीं करना चाहिए.' इसके अलावा मुकेश खन्ना ने सेंसर बोर्ड पर भी कई सवाल खड़े किए और कहा, "वह कोई सुप्रीम कोर्ट नहीं है, जिसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए."

मीडिया से बातचीत के दौरान जब मुकेश खन्ना से पूछा गया कि, इससे पहले जब एक्ट्रेसस भगवा रंग पहनती थी तब आपको दिक्कत नहीं होती थी? इसके जवाब में मुकेश खन्ना ने कहा 'पहले इस रंग को इस तरह से बिकिनी बना कर नहीं पहना गया है. आज के समय में सोशल मीडिया है, लोग अपनी आवाज उठा सकते हैं. भगवा रंग आरएसएस, शिवसेना का भी है और भगवे रंग से जुड़ी सबकी अपनी मान्यताएं भी है और ऐसे में जानबूझकर इस रंग के कपड़े में गाना रखा गया है, जो किसी गुस्ताखी से कम नहीं है.'

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott: बॉयकॉट ट्रेंड के बीच दीपिका बनीं शिकार, एक्ट्रेस पर बने Memes 

फिल्म के बारे में बात करें तो, इस फिल्म के जरिए शाहरुख 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म 'पठान' में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी शामिल हैं. बता दें कि, यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है.