logo-image

फिल्म '83' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह को देख हैरान हुए लोग

फिल्म 83 के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों के मन में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है. ट्रेलर में रणवीर सिंह हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Nov 2021, 10:26 AM

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे देखने के बाद अब हर कोई हैरान है. लोग उसे देखने के बाद तरह- तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. ट्रेलर वाकई चौंकाने वाला है. लोग फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों के मन में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है. ट्रेलर में रणवीर सिंह हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं. 

फिल्म '83' का ट्रेलर- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

 

यह भी पढ़ें-आलिया और रणवीर की सिजलिंग केमिस्ट्री को देख, उड़े सबके होश


आपको बता दें कि फिल्म '83' में  रणवीर सिंह ने कपिल देव के किरदार को निभाया है. उन्होंने अपने एक्टिंग से इस किरदार में जान डालकर दी है. हर कोई एक्टर की एक्टिंग की तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. वहीं रणवीर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. साथ ही सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज डेट भी साफ कर दी है. इस बीटीएस वीडियो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह  के बीच कमाल की  केमिस्ट्री दिख रही है.