logo-image

आलिया और रणवीर की सिजलिंग केमिस्ट्री को देख, उड़े सबके होश

आलिया (Alia Bhatt) और रणवीर (Ranveer Singh) फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) में दिखाएंगे अपना सिजलिंग अवतार.

Updated on: 30 Nov 2021, 09:57 AM

मुंबई:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने वाले हैं. इस बार लेकिन वो एकदम अलग ही अवतार में दिखेंगे. इस जोड़ी को फैंस ने पहले भी खूब प्यार दिया था. जब ये जोड़ी फिल्म गली बॉय (Gully Boy)में नजर आई थी. अब ये हिट जोड़ी सुपरहिट बनने के फिराक में है. दरअसल, आलिया और रणवीर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) में एक साथ दिखेंगे. इस फिल्म नें काफी हद तक अपनी शूटिंग कंप्लीट कर ली है. 

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बीटीएस वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें, धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. साथ ही सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज डेट भी साफ कर दी है. इस बीटीएस वीडियो में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह  के बीच कमाल की  केमिस्ट्री दिख रही है. इस बीटीएस वीडियो में दोनों एक दूसरी साथ हॉट पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं. साथ इसमें जो सबसे ज्यादा स्पेशल सीन था वो है कभी खुश कभी गम है का आरती वाला सीन. वहीं इस वीडियो में जया बच्चन,करण जौहर, शबाना आजमी, और धर्मेंद्र भी नजर आए हैं. 

यह भी जानें-बिग बॉस में बहन शमिता के साथ ऐसे बर्ताव को देख, छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द

बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन को दिल्ली में शूट किया गया है. लोगों ने जब से फिल्म यह बीटीएस वीडियो देखा है. तब से इसको देखने के लिए लोगों में उत्साह और भी बढ़ गया. लेकिन अगर फिल्म के रिलीज की बात करे तो उसके लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा. आलिया और रणवीर के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अगर आलिया के निजी जिंदगी की बात करे तो वो 3 साल से रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. कहा तो ये भी जा रहा कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं.