logo-image

Biopic: Karan Johar की बायोपिक करेंगे Ranveer Singh, क्योंकि वह "गिरगिट की तरह हैं"

फिल्ममेकर करण जौहर को कौन नहीं जानता, उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 01 Dec 2022, 08:43 PM

New Delhi:

फिल्ममेकर करण जौहर को कौन नहीं जानता, उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में मीडिया से बीतचीत के दौरान करण ने खुलासा किया कि वे चाहते हैं कि अगर कभी भी उनकी बायोपिक बनती है, तो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह उनकी बायोपिक का हिस्सा बनें. फिल्ममेकर ने रणवीर को 'गिरगिट' बताते हुए कहा कि वह अपनी भूमिका बखूबी निभा सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि उनके बचपन को पर्दे पर दिखाया जाए क्योंकि उनके पास बचपन की अद्भुत यादें हैं और उनके माता-पिता ने उन्हें बहुत अच्छी सीख दी है.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब करण से पूछा गया कि कौन सा एक्टर उनकी बायोपिक में सबसे अच्छे से किरदार निभा सकता है. तो उन्होंने जवाब में कहा: "मुझे लगता है कि रणवीर सिंह. वह एक गिरगिट की तरह हैं, और वह अपना बेस्ट करेंगे." 

आपको बता दें कि, करण का जन्म फिल्म निर्माता यश जौहर और हीरू जौहर के घर हुआ था और उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. करण ने आगे अपने करियर में,  'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना', 'माई नेम इज खान', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ-साथ और भी बहुत सारी फिल्में दी. उन्होंने आगे शेयर किया कि वह चाहते हैं कि उनकी बायोपिक में उनके बचपन को दिखाया जाए.

यह भी पढ़ें - Freddy Release: Kartik Aryan की फिल्म 'फ्रेड्डी' इस दिन हो रही है रिलीज, OTT पर मचाएंगे धमाल 

करण ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए बताया "मेरा बचपन, मेरा बचपन बहुत शानदार था; मेरे माता-पिता मेरे लिए बहुत अच्छे थे और उन्होंने मुझे जीवन के सबसे अच्छे सबक सिखाए. एक बच्चा. मैं दूसरों की तुलना में भी अलग था, इसलिए मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी. यह कठिन था, लेकिन साथ ही बहुत एनर्जेटिक समय भी था क्योंकि जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे लगता है कि मैंने उस फेस में बहुत कुछ सीखा है." अब देखना यह है कि, करण जौहर जिन्होंने कई सारी फिल्में बनाई हैं वह अपनी लाइफ के ऊपर आधारित फिल्म आखिर कब बनाएंगे, खैर अब ये तो वक्त ही बताएगा.