logo-image

Freddy Release: Kartik Aryan की फिल्म 'फ्रेड्डी' इस दिन हो रही है रिलीज, OTT पर मचाएगी धमाल 

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फ्रेड्डी' 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

Updated on: 01 Dec 2022, 07:52 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फ्रेड्डी' 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. बता दें कि, लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह काफी ज्यादा है. साथ ही लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन, अब सबका इंतजार खत्म होने जा रहा है. क्योंकि फिल्म कल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. साथ ही फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक ने अब फिल्म से एक और वीडियो शेयर की है. 

आपको बता दे कि, कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस अलाया स्टारर 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. रोमांस थ्रिलर देखने के इच्छुक लोग डिज्नी प्लस हॉटस्टार में यह फिल्म देख सकते हैं. साथ ही कार्तिक मने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म की एक और वीडीयो शेयर की है, जिसके साथ एक्टर ने कैप्शन दिया 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर अपने सोलमेट की तलाश में है, फ्रेडी को विशेष रूप से @disneyplushotstar पर देखें, आज रात 12 बजे स्ट्रीमिंग  #2ndDecember #ReadyForFreddy'

फिल्म के प्लॉट के बारे में बात करें तो
'फ्रेड्डी' एक शर्मीले, अकेले और सामाजिक रूप से अजीब डेंटिस्ट डॉ. 'फ्रेड्डी' जिनवाला के बारे में है, जो अपना खाली समय अपने छोटे खिलौने जैसे विमानों के साथ खेलने में बिताते हैं और उनका एकलौता दोस्त उनका पालतू कछुआ 'हार्डी' है. फिल्म में एक्ट्रेस अलाया उनकी पेशेंट होती हैं. 'फ्रेड्डी' का निर्देशन शशांक घोष ने किया है. साथ ही यह फिल्म बालाजी टेलेफिल्मस के बैनर तले बनी है और फिल्ममेकर जय सेवकरमानी का भी फिल्म के निर्माण मे हाथ है. 

यह भी पढ़ें - Mika Singh Property Sealed: बड़े भाई दलेर मेहंदी के बाद अब मीका सिंह पर भी गिरी गाज, सील हुई प्रॉपर्टी 

यह भी पढ़ें - 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' : Salman Khan ने एक 'धमाका' कर लिया है तैयार, बस ट्रिगर का है इंतजार!

इसके अलावा, कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर की आने वाले साल में कई सारी फिल्में आने वाली है. जिनमें शहजादा (Shehzada), सत्य प्रेम की कथा (Satya Prem ki katha) और 'आशिकी 3' (Ashiqui 3) जैसी कई सारी फिल्में शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)