News Nation Logo
Banner

अनुष्का शर्मा के खिलाफ आज भी कुछ गलत नहीं सुन सकते रणवीर सिंह

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी ऑनस्क्रीन के साथ ऑफस्क्रीन भी सुपरहिट थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 06 May 2022, 01:05:40 PM
love story

Ranveer Singh (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड में कई सारी लव स्टोरीज (Bollywood Love Stories) बनी. लेकिन कुछ को ही उनका अंजाम मिल पाया है. उन्हीं में से एक कपल है अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh). दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'बैंड बाजा बारात' (Band Baaja Baaraat) से शुरु हुई थी.  इनका प्यार एक समय खूब चर्चा में था.  दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते थे. ये अपने प्यार का इजहार खुलकर करते थे. लेकिन इनका प्यार ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया. 

अनुष्का शर्मा के खिलाफ निगेटिव नहीं सुन सकते रणवीर सिंह -

दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) संग रणवीर ने एक एक्ट परफॉर्म किया था. जिसकी वजह से अनुष्का उनसे नाराज़ हो गईं थी. इस एक्ट के बाद दोनों के बीच  झगड़ा भी हुआ. फिर कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबर सामने आने लगी. हालांकि अब दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़कर काफी खुश हैं. वहीं एक्टर ने अपने ब्रेकअप पर ये कहा था कि मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं. वह प्यार से सराबोर हैं और लोग उन्हें गलत समझते हैं. वह बहुत ही प्यारी और ईमानदार इंसान हैं जिनसे मैं मिला हूं. मैं जब भी उनके खिलाफ कोई निगेटिव आर्टिकल पढ़ता हूं तो आग बबूला हो जाता हूं जबकि अपने ऊपर लिखे निगेटिव आर्टिकल्स पर मुझे इतना गुस्सा नहीं आता है.' उनके इस बयान ने खूब चर्चा बटोरी थी. 

यह भी जानिए -  अजय देवगन फिर से करेंगे रकुल प्रीत सिंह रोमांस, इस फिल्म से जुड़ा इनका नाम

आपको बता दें कि अनुष्का से ब्रेकअप के बाद रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी कर ली और अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ.

First Published : 06 May 2022, 12:41:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.