News Nation Logo

Ranveer Singh Casting Couch: रणवीर सिंह ने शेयर किया Shocking Experience, कहा, वो तीन साल...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 16 Nov 2022, 10:56:28 AM
रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. एक्टर ने मनीष शर्मा की 2010 की फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं उसके बाद उन्होंने लुटेरा, गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गली बॉय और सिम्बा जैसी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है. हाल ही में एक्टर ने इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों के दौरान फेस  किए गए अनुभव को शेयर किया है. ये अनुभव  कास्टिंग काउच (Casting Couch) से जुड़ा था. 

रणवीर हाल ही में माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Marrakech International Film Festival) के 19वें एडिशन में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्हें एटोइल डी'ओर पुरस्कार मिला. एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान, उन्होंने कहा, "यह आदमी मुझे इस खराब जगह पर बुलाता है और कहता है, 'तुम मेहनती हो या स्मार्ट?' रणवीर ने आगे कहा, मैं खुद को स्मार्ट नहीं समझता था, इसलिए मैंने कहा, ' मुझे लगता है कि मैं एक मेहनती हूं.' उनका कहना था, 'डार्लिंग, स्मार्ट बनो, सेक्सी बनो''. उन साढ़े तीन सालों के दौरान मेरे पास इस तरह के अच्छे बुरे सभी अनुभव थे जिस वजह से मैं आज जो अपोर्टनिज मेरे पास हैं मैें उनकी कद्र कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan at airport:इस लुक में कहां जा रहे हैं शाहरुख खान? फैन्स भी हुए हैरान

'अंगूर' पर आधारित है अगली फिल्म

इस बीच, रणवीर (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो आखिरी बार उन्हें जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, जिसमें शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह ने एक्टिंग की थी. इसके बाद, रणवीर के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट भी हैं, जिनमें रोहित शेट्टी की अगली निर्देशित फिल्म सिर्कस के साथ जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा शामिल हैं. यह 23 दिसंबर 2022 को दुनिया भर में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है. सिर्कस 1982 की हिंदी फिल्म अंगूर पर आधारित है. 

इसके अलावा रणवीर के पास आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ करण जौहर की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है. फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अभिनेता को निर्देशक शंकर की अगली फिल्म में भी देखा जाएगा, जो विक्रम और साध अभिनीत 2005 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म अन्नियन की आधिकारिक रीमेक है.

First Published : 16 Nov 2022, 10:41:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.