logo-image

Shah Rukh Khan at airport: इस लुक में कहां जा रहे हैं शाहरुख खान? फैन्स भी हुए हैरान

शाहरुख के वर्कफ्रंट की तो  2023 शाहरुख खान के फैंस के लिए एक विशेष साल होगा. वह 2023 में यश राज फिल्म्स की पठान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सह-अभिनीत तीन फिल्मों में अभिनय करेंगे.

Updated on: 16 Nov 2022, 10:50 AM

मुंबई:

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में दुबई से वापस लौटे हैं,  वहीं आज सुबह सुबह फिर वो मुंबई से रवाना हो गए हैं.  अभिनेता के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गई हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है एक्टर जहां कहां रहे हैं. एक पैपराजी अकाउंट की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में शाहरुख अपनी कार से बाहर निकले और उन्होंने एक व्यक्ति से अपने कूल अंदाज में हॉय हैलो किया. शाहरुख के साथ उनके बॉडीगार्ड और सुरक्षाकर्मी भी थे.शाहरुख ने ब्लू टी-शर्ट, काली पैंट और भूरे रंग की चमड़े की जैकेट पहनी थी, वहीं पैर में व्हाइट और सिल्वर स्नीकर्स पहनें साथ ही अपने लुक को डार्क सनग्लासेस के साथ पूरा किया है. एयरपोर्ट जोन में एंट्री करने से पहले शाहरुख ने एक शख्स से हाथ मिलाया.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने कहा, 'हॉटनेस ओवरलोडेड'.  "किंग इज आॉल्वेज किंग हम आपसे प्यार करते हैं,''. वहीं अन्य फैंन ने भी कमेंट करते हुए लिखा, "दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टार.  एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "द ग्रेटेस्ट एवर". वहीं शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान को भी मुंबई एयरपोर्ट जोन से बाहर निकलते हुए देखा गया.  उन्होंने जैकेट के नीचे ग्रे टी-शर्ट और हल्के नीले रंग की डेनिम पहनी थी. वहीं सुहाना ने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था. सुहाना खान और शाहरुख खान दोनों को कुछ ही घंटों के गैप पर देखा गया.

2023 है एक्टर के लिए खास

बात की जाए शाहरुख के वर्कफ्रंट की तो  2023 शाहरुख खान के फैंस के लिए एक विशेष साल होगा. वह 2023 में यश राज फिल्म्स की पठान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सह-अभिनीत तीन फिल्मों में अभिनय करेंगे. इसके बाद वह 'जवान' में नजर आएंगे. वहीं इसके बाद, वह साल के अंत में तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी में भी दिखाई देंगे. सुहाना जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसमें सुहाना के अलावा, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, युवराज मेंडा और डॉट भी शामिल हैं.