logo-image

शो द बिग पिक्चर में इस कंटेस्टेंट की दास्तां सुन रणवीर सिंह के छलके आंसू

शो द बिग पिक्चर (The Big Picture)की टीवी पर शुरुआत हो चुकी है.शो में रणवीर सिंह पहुंचे हुए है. जिसमें वो एक कंटेस्टेंट की लाइफ स्टोरी सुनकर काफी इमोशनल होते हुए नजर आते है.

Updated on: 18 Oct 2021, 11:20 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं. वो अपने फैंस के बीच में काफी पॉपुलर हैं. अब वो छोटे पर्दे पर फैंस को इंप्रेस करने पहुंचे हैं. और उनका इरादा भी बस इतना है कि वो उन सभी का दिल जीत सके. हाल ही में  शो द बिग पिक्चर (The Big Picture)की टीवी पर शुरुआत हो चुकी है. जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शो में रणवीर सिंह पहुंचे हुए हैं. जिसमें वो एक कंटेस्टेंट की लाइफ स्टोरी सुनकर काफी इमोशनल होते हुए नजर आते हैं, तो चलिए हम उस बात को आपसे साझा करते है. जिसपर रणवीर भावुक हो जाते हैं. दरअसल शो के कंटेस्टेंट रणवीर को बताते हैं कि जब वो 7 साल के थे तो उनके पिता का निधन हो गया था, जिसे सुनकर सभी की आंखें नम हो जाती हैं.

यह भी जानें -बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट ईशान सहगल ने किया प्यार का इजहार, मायशा ने भी कहा लव यू 2

हम आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो हालही के एपिसोड का है. जिसमें अभय सिंह नाम के एक कंटेस्टेंट रणवीर को अपनी लाइफ की पूरी स्टोरी शेयर करते हुए कहते हैं, 'जब मैं 7वीं क्लास में था, तब मेरे पिता का निधन हो गया था. मैं इतना छोटा था कि मुझे समझ में नहीं आया कि ये क्या हो गया. मेरे पिता के बाद मेरी मां ने मुझे संभाला है. हमारे घर में ज्यादा पैसे नहीं होते थे. इसलिए हम सभी भाई-बहन को स्कूल नहीं भेज पाए. 'यह सब बाते सभी के दिल को छू जाती हैं. माहौल भी थोड़ा गंभीर हो जाता है.

रणवीर सिंह ने किया शो द बिग पिक्चर के कंटेस्टेंट के साथ ऐसा व्यवहार-

आपको बता दें कि एक बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसलअभय की बात को सुनकर रणवीर इतना ज्यादा भावुक हो जाते हैं, कि उनकी आंखों से आंसू तक बहने लगें . जिसके बाद एक्टर वीडियो कॉल के जरिए अभय की फैमिली से भी बात करते हैं और उनकी मां के संघर्ष को सलाम करते हैं. और शो के प्रोमो में रणवीर अभय सिंह के साथ काफी एंजॉय करते हुए भी देखे जाते हैं. साथ वो उनकी मूछों की भी तारीफ करते हैं. इन दोनों का विडियो लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है. जिसकी तारीफे चारो तरफ हो रही हैं.