logo-image

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट ईशान सहगल ने किया प्यार का इजहार, मायशा ने भी कहा लव यू टू

ईशान ने मायशा से दिल की बात कहते हुए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को प्रपोज किया . जिसपर मायशा ने भी रिप्लाई करते हुए आई लव यू 2 कह दिया है.

Updated on: 18 Oct 2021, 10:44 AM

मुंबई:

बिग बॉस में  मायशा अय्यर और  ईशान सहगल ने इतिहास रच दिया है उन्होंने प्यार की सारी हदें पार कर दी है. इन दो दिलों ने तो मानों बिग बॉस का माहौल ही बदल दिया. इन दो प्यार करने वालों को भला अब कौन अलग कर सकता है. बिग बॉस की फिजा का रंग इन दोनों ने रंगीन कर दिया हैं . एक तरफ जहां घर के कई घर वाले लड़ाई में लगे हुए हैं . वहीं दूसरे तरफ इनकी नजदीकियां बढ़ती जा रही है . ये शो को इक अलग ही एंगल दे रहे है. लेकिन हालही में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया है. ईशान ने मायशा से दिल की बात कहते हुए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को प्रपोज किया. जिसपर मायशा ने भी रिप्लाई करते हुए आई लव यू 2 कह दिया है. पहले हफ्ते में ही ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के बीच नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, और अब तीसरे हफ्ते में इन दोनों ने प्यार का इजहार कर दिया है . 

यह भी जानें -आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस का बिहार कनेक्शन आया सामने, पूछताछ में अहम खुलासा 

बतादें दोनों ने प्यार का इजहार वीकेंड का वार पर किया था. लिहाजा जब बाद में सलमान सभी कंटेस्टेंट से मिले तो उन्होंने मायशा से पूछा कि वो इतनी टेंशन में क्यों हैं. इस पर मायशा ने बताया कि वो नहीं चाहतीं कि आज ईशान शो से बाहर हो जाए. वो चाहती हैं कि वो सुरक्षित रहें और घर में उनके साथ रहें. लेकिन इनका प्यार कब तक टिक पाता है और शो में कितने आगे जा पाते है.यह सब तो दर्शको पर निर्भर है.

ईशान सहगल और मायशा अय्यर के प्यार ने तोड़ दिये सारे रिकॉर्ड-

आपको बतादें कि मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) का नाम है इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा हैं.. घर की लाईट जल रही हों या बुझी हुई हों हर समय वो अपने प्यार के नशे में चूर रहते हैं .ये जोड़ी हर वक्त शो में एक दूसरे से लिपटती हुई नजर आ जाती है .इस बात ने तो सभी को ध्यान अपनी ओर खीचा जब दोनों ने लिपलॉक तक कर लिया. साथ ही ये कई बार एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते हुए भी नजर आते है. इसके अलावा ईशान और मायशा  साथ में बेड भी शेयर करते हुए दिखेंगे.इन दोनों की वायरल तस्वीरें और वीडियो  ने तहलका मचा के रखा हुआ है. और इनकी केमिस्ट्री  OTT पर ज्यादा खुलकर दिखाई जा रही है .खैर इनकी लव लाइफ शो में कब तक देखने को मिलेगी वो बाद में पता चलेगा.