News Nation Logo
Banner
Banner

रणवीर सिंह नज़र आये सेक्सी अवतार में, हुमा खुरेशी ने कहा 'प्योर आग'

रणवीर सिंह अपने लुक में बेहद हॉट, सेक्सी नज़र आ रहे है. रणवीर सिंह अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स लुक के साथ शहर में चर्चा के लिए जाने जाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 22 Sep 2021, 01:24:39 PM
Ranveer Singh

Ranveer Singh (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली:

हाल ही में रणवीर सिंह ने की अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्टलेस फोटो अपलोड. रणवीर सिंह अपने लुक में बेहद हॉट, सेक्सी नज़र आ रहे है. रणवीर सिंह अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स लुक के साथ शहर में चर्चा के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता रणवीर सिंह फिर से ध्यान आकर्षित कर रहे  है, लेकिन इस बार पूरी तरह से अलग कारण से.  रणवीर ने अपनी छेनी वाली काया को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी नई हॉट शर्टलेस तस्वीरें शेयर कीं.  केवल उनके प्रशंसक ही नहीं, यहां तक ​​कि हुमा कुरैशी, टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर और अन्य जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी प्रभावित हैं.

शर्टलेस फोटो सभी की पसंदीदा बन रही है क्योंकि एक घंटे के भीतर ही इसे इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया: "अतिरिक्त ग्लूटेन, कृपया।" 

 यह भी पढ़े : राकेश बापट की एक्स-वाइफ हैं रिद्धि डोगरा, एक्ट्रेस के साथ किस से बटोरी थीं सुर्खियां

यह तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है जिसमें कई हस्तियां उनके बेहद हॉट लुक की तारीफ कर रही हैं. सबसे महाकाव्य टिप्पणी अभिनेता कुणाल खेमू की ओर से आई, जिन्होंने लिखा: "तेल की चमक और देखो मैं नमक ... दिमाग उड़ रहा है." ज़ोर - ज़ोर से हसना. 

रामलीला अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें रणवीर को अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है, आपको बता दे की यह पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह अपने बोल्ड अवतार से अपने प्रशंषको को आकर्षित कर रहे है. अभिनेता हमेसा ही अपने दर्शको और बाकि अन्य सेलिब्रिटी को आकर्षित करते हुए नज़र आते है. 

अभिनेता रणवीर सिंह अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. समय-समय पर, वह अजीबोगरीब अवतार में तस्वीरें पोस्ट करते हैं, जिसके लिए उन्हें या ट्रोल मिलते हैं या फिर कई लोग खूब तारीफ भी करते हैं लेकिन उनके अतरंगी अंदाज को नजरअंदाज करना कम ही लोग से हो पता है. आप उनके अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट से नफरत या प्यार कर सकते हैं लेकिन उन्हें नजरअंदाज कभी नहीं कर सकते.

 यह भी पढ़े : मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने दिया धोखा...

कुछ समय पहले ही अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बिल्कुल नया रूप शेयर किया था  और उन्होंने अपने नए अवतार के साथ अपने फैंस को  फिर से सरप्राइज होने का मौका दिया. जिसकी  तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुई. उन्होंने एलेसेंड्रो मिशेल, गुच्ची के क्रिएटिव डायरेक्टर के  जेंडर-फ्लुइड लुक में फोटोशूट कराया है. 

 

First Published : 22 Sep 2021, 01:24:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.