logo-image

Box Office : Ranveer Singh ने दिखाया 'Cirkus', लेकिन Avatar 2 बन गई रिंग मास्टर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 23 दिसम्बर को रिलीज हुई मूवी 'सर्कस' की वजह से चर्चा में हैं. जिस पर उन्हें लोगों से सराहना नहीं मिल रही है, बल्कि ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 26 Dec 2022, 06:16 PM

highlights

  • 'सर्कस' को 'अवतार 2' से किया जा रहा कंपेयर
  • रणवीर सिंह की 'सर्कस' बेहतर ओपनिंग करने में भी रही असफल
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने रणवीर को जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 23 दिसम्बर को रिलीज हुई मूवी 'सर्कस' की वजह से चर्चा में हैं. जिस पर उन्हें लोगों से सराहना नहीं मिल रही है, बल्कि ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म को एक हफ्ते पहले 16 दिसम्बर को रिलीज हुई 'अवतार 2' से कंपेयर किया जा रहा है. अवतार 2 के मुकाबले 'सर्कस' ने काफी बेकार ओपनिंग की है. जिसके लिए रणवीर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं, लोगों ने रोहित शेट्टी को तरह-तरह की सलाह तक दे डाली है.

यह भी पढ़ें- Aamir Khan के बजाय Ranveer Singh को मिलनी चाहिए 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' की पदवी!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह- जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े की इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में केवल 20.85 करोड़ की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म क्रिसमस वीकेंड का फायदा उठाने में असफल रही और अभी भी संघर्ष कर रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अब बात करें फिल्म 'अवतार 2' की तो ये इसकी रिलीज का दूसरा हफ्ता है. फिल्म ने दुनिया भर में $900 मिलियन की कमाई कर ली है. वहीं, आने वाले दिनों में भी इसके और भी ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है. 

कुछ समय के अंतर की वजह से 'अवतार 2' और 'सर्कस' को साथ रखकर देखा जा रहा है. हालांकि, 'सर्कस' के परफॉर्मेंस से नाखुश लोगों ने इसे कंपेयर करने लायक भी नहीं बताया है. एक यूजर ने लिखा, 'रणवीर क्या सोचता है, वो अवतार 2 को टक्कर दे पाएगा?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'रोहित सर कुछ भी मत बनाओ, वो भी ओवरएक्टिंग की दुकान को लेकर.' तीसरे यूजर का कहना है, 'दोनों को एक साथ कंपेयर किया ही नहीं जाना चाहिए.' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.