News Nation Logo

'रणवीर सिंह एक रचनात्मक कलाकार....'एक्टर के न्यूड फोटोशूट का वाणी कपूर ने किया समर्थन

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 28 Jul 2022, 02:07:47 PM
CaptureFDGFD  1

Ranveer kapoor and vaani kapoor (Photo Credit: FILE PIC)

highlights

  • रणवीर एक सच्चे रचनात्मक कलाकार
  • परिणीति और रणवीर कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके
  • न्यूड फोटोशूट की वजह से मुश्किल में हैं

:  

रणवीर सिंह आजकल अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने एक पेपर मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था. एक्टर के इस फोटोशूट को लेकर जहां लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनका समर्थन कर रहे है. वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा ने उनका समर्थन किया. बता दें अभिनेता को अपने फोटो शूट की वजह से  काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है. क्योंकि उनके न्यूड फोटोशूट को लेकर उनके खिलाफ चेंबर में शिकायत दर्ज है. उन पर महिलाओं को ठोस पहुंचाने का आरोप है. 

 वहीं गौर करने वाली बात यह है कि अभिनेता अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से मुश्किल में हैं क्योंकि उनके खिलाफ चेंबूर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. उन पर ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ का आरोप लगाया गया है. इन सबके बीच एक्ट्रेस वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने दोस्त को-स्टार रणवीर का सपोर्ट किया है. 

ये भी पढ़ें-Aamir Khan ने इस काम के लिए भतीजी Zayn Marie Khan पर बनाया दबाव!

परिणीति चोपड़ा ने क्या कहा? 

आपको बता दें परिणीति चोपड़ा ने रणवीर का समर्थन करते हुए कहा, 'रणवीर एक सच्चे रचनात्मक कलाकार हैं, क्योंकि मैं उन्हें जानती हूं, वह एक स्वतंत्र रचनाकार हैं और कुछ भी उन्हें रोक नहीं सकता है. यह एक कलाकार की सबसे अच्छी गुणवत्ता हो सकती है. मैं किसी अन्य अभिनेता के बारे में नहीं सोच सकती जो इसे शूट कर सकता है और जब आप अकेले हैं जो कुछ कर सकते हैं, तो इससे बड़ी तारीफ क्या हो सकती है?'.

इससे पहले परिणीति और रणवीर कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. वहीं वाणी कपूर ने रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे की है. एक्ट्रेस ने‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल' फिल्म के साथ ही डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों किल दिल में भी नजर आए. रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर की ‘बेफिक्रे’ की सह-कलाकार वाणी कपूर ने कहा, 'रणवीर एक अच्छे कलाकार हैं और अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी समझते हैं. बहुत प्रयोगात्मक होने के अलावा, वह सौंदर्यशास्त्र और संवेदनशीलता के मामले में बहुत खुले हैं. 

 

First Published : 28 Jul 2022, 02:07:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.