logo-image

Aamir Khan ने इस काम के लिए भतीजी Zayn Marie Khan पर बनाया दबाव!

आमिर खान (Aamir Khan) की भांजी जेन मैरी खान  (Aamir Khan niece Zayn Marie Khan) भी बॉलीवुड में कदम रख चुकीं हैं. हालांकि, एक स्टार किड होने के चलते अक्सर नेपोटिज्म को लेकर उन पर सवाल उठाए गए हैं. जिस पर हाल ही में उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है.

Updated on: 28 Jul 2022, 10:24 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की भांजी जेन मैरी खान  (Aamir Khan niece Zayn Marie Khan) 2016 में आयी फिल्म 'कपूर एंड सन्स' (Zayn Marie Khan in Kapoor and Sons) से इंडस्ट्री में कदम तो रख चुकी हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के शो 'मिस्टर सीरियल किलर' में दिखाई दी थी. जिसमें उनके काम के लिए उन्हें सराहा गया. हालांकि, जिस तरह स्टार किड्स पर अपने बैकग्राउंड का फायदा उठाने और नेपोटिज्म (Zayn Marie Khan on being a star kid) के आरोप लगते रहते हैं. उसी तरह के सवाल अक्सर जेन पर भी उठाए जाते हैं. जिस पर हाल ही में जेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने काफी बड़ी बात कह दी है. जो इस समय चर्चा में बनी हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

दरअसल, एक इंटरव्यू (Zayn Marie Khan interview) के दौरान जब जेन से पूछा गया कि क्या उन्हें 'स्टार किड' टैग पसंद नहीं है. जिस पर उन्होंने कहा, "नहीं. मुझे इस बात पर सहमत होना पड़ता कि यह मेरा बैकग्राउंड है. इसलिए, मुझे अपने बैकग्राउंड का सम्मान करना है, इसे प्यार करना है, और इसकी सराहना करना है. मुझे अपने बैकग्राउंड के साथ मिलने वाले सभी विशेषाधिकारों की सराहना करनी है, लेकिन इसका दुरुपयोग नहीं करना है या इसका इस तरह से उपयोग नहीं करना है, जो गलत होगा.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

वहीं, जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या आमिर खान (Zayn Marie Khan Aamir Khan) की भांजी होना उन पर कोई दबाव डालता है. जिसके जवाब में जेन (Zayn Marie Khan latest statement) कहती हैं, "मुझे लगता है कि यह बहुत दबाव बनाता है. मुझे ये सच पता है कि मैं इस नाम को अपने कंधों पर लेकर चल रहीं हूं. मैं ये भी जानती हूं कि जिन लोगों से मैं संबंधित हूं, वे केवल प्रसिद्ध नहीं हैं, बल्कि वे अपने काम को बहुत गंभीरता से लेते हैं. अगर मैं अपना शत-प्रतिशत नहीं देती, अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास नहीं करती या मैं अपने काम में ईमानदार नहीं होती, बल्कि अगर मैं एक अभिनेता के रूप में असफल होती तो वे वास्तव में अधिक निराश होते. मुझे लगता है कि इससे उन पर उतना असर नहीं पड़ेगा, जितना कि मुझ पर पड़ता है, चाहे वो छोटी भूमिका हो या बड़ी.” आपको बताते चलें कि जेन भारतीय फिल्म डायरेक्टर मंसूर खान और एक्ट्रेस टीना खान की बेटी हैं. जेन के एक भाई भी हैं, जिनका नाम है- पैब्लो इवान खान