logo-image

Ranveer Singh : रणवीर सिंह ने येलो प्रिंटेड आउटफिट में मचाई तबाही, वायरल हुआ लुक

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी शानदार फिल्मों और कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कई सारी तस्वीरें साझा की हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 21 Nov 2022, 02:43 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी शानदार फिल्मों और कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कई सारी तस्वीरें साझा की हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणवीर येलो प्रिंटेड आउटफिट पहने (Ranveer Singh Look) हुए नजर आ रहे हैं, जो किसी का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है. यह पहली बार नहीं है जब वो अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर अपने फैंस को हर अंदाज में पसंद आते हैं. एक्टर के कमेंट्स बॉक्स पर देखा जा सकता है कि उनके फैंस को उनका ये लुक कितना लुभा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt Post : आलिया भट्ट ने शेयर की सन किस्ड तस्वीर, फैंस हुए बेहाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिर्कस' में दिखाई देंगे.  फिल्म में जॉनी लीवर और संजय मिश्रा सहित हिंदी सिनेमा के कॉमेडी सितारों का एक पूरा समूह भी शामिल है, इस खबर से यह साफ है कि फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा वो एक्टर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज के लिए भी तैयार हैं.

गली बॉय के बाद इस फिल्म में रणवीर और आलिया एक बार फिर एक साथ आए हैं. बता दें कि करण जौहर भी अपनी आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद इस फिल्म के साथ निर्देशन की कुर्सी पर वापसी कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं, जो  28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.