logo-image

Alia Bhatt Post : आलिया भट्ट ने शेयर की सन किस्ड तस्वीर, फैंस हुए बेहाल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Kapoor) एक जानी मानी अदाकारा हैं, उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर सर्दियों की धूप का आनंद लेते हुए एक सन किस्ड तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 21 Nov 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Kapoor) एक जानी मानी अदाकारा हैं, उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है. हाल ही में उन्होंने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी बच्ची का स्वागत किया है, जिसकी झलक अभी किसी को देखने को नहीं मिली है. इन दिनों वो अपनी बेटी का खूब ख्याल रख रही हैं, यही कारण है कि वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. हालांकि बीच - बीच में वो अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर जरूर करती हैं, लेकिन आज अदाकारा ने अपने लिए धूप में बैठने के लिए कुछ समय निकाल लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

यह भी पढें :  Karan Johar : करण जौहर का छलका दर्द, कहा - कभी उतना श्रेय नहीं मिला, जिसके हकदार हैं...

दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल पर सर्दियों की धूप का आनंद लेते हुए एक सन किस्ड तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में वो गर्म और आरामदायक कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है, तभी तो कमेंट्स के जरिए उन पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हें. 

आपको बता दें कि आलिया रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही फिल्म रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए अदाकारा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि, 'मेरा दिल उत्साह और आभार से भर गया है #RockyAurRaniKiPremKahani 28 अप्रैल, 2023 को आपके पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!.' वहीं आलिया अगले साल गैल गैडोट के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं.