logo-image

Karan Johar : करण जौहर का छलका दर्द, कहा - कभी उतना श्रेय नहीं मिला, जिसके हकदार हैं...

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी शानदार फिल्मों और अपने बेबाक बयानों को लेकर जाने जाते हैं. उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने जितना अच्छा काम किया है. उतना उनको श्रेय नहीं मिला है.

Updated on: 21 Nov 2022, 12:46 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी शानदार फिल्मों और अपने बेबाक बयानों को लेकर जाने जाते हैं. उन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने जितना अच्छा काम किया है. उतना उनको श्रेय नहीं मिला है, जिसके वह हकदार हैं. करण ने यह चर्चा फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) ट्रेलर लॉन्च के दौरान की थी, उन्होंने यह बात तब कही जब उनसे लगातार कुछ अलग नहीं करने को लेकर सवाल किया जा रहा था.  उन्होंने कहा कि 'भले ही धर्मा प्रोडक्शन्स खास फिल्में बना रहे हैं और कई चीजों के साथ प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन इसे कभी भी वह पहचान नहीं मिली जिसके वह हकदार हैं.'

यह भी पढ़ें :  Chiranjeevi:चिरंजीवी हुए 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर 2022' से सम्मानित, एक्टर ने खुद बयां की खुशी

करण ने बातचीत के दौरान आगे कहा, 'हम जो बनाते हैं उसके बारे में हर किसी की अपनी एक धारणा होती है, उन्होंने यह धारणा बनाई है कि धर्मा केवल एक निश्चित फिल्में ही बनाएगा, चाहे हमने कितनी ही बार अपनी फिल्मों के साथ इस बात को गलत साबित किया हो. हर बार हमने एक अलग फिल्म बनाई. करण ने ये भी कहा कि, हमें जोर-जोर से चिल्लाकर बताना पड़ा कि हमने कुछ अलग किया है. हमें इसका उचित श्रेय नहीं मिला.'

आपको बता दें कि फिल्ममेकर ने उदाहरण के लिए रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र और सिद्धार्थ कपूर की फिल्म कपूर एंड संस का हवाला देते हुए बताया कि 'हमने बड़े पैमाने पर ब्रह्मास्त्र को बनाया है, हमने कपूर एंड संस भी बनाया है. मैंने कभी खुशी कभी गम का भी निर्देशन किया है, मैंने माई नेम इज खान भी बनाया है, लेकिन फिर भी हर बार मुझसे पूछा जाता है' 'आप कुछ अलग कब करोगे'?

'मैं हमेशा अच्छी कहानियों की तलाश में रहता हूं, जब भी यह मेरी टेबल पर आती है तो मैं उत्साहित हो जाता हूं. यह सभी को पता है कि हमें हमेशा अच्छी चीजों की तलाश में रहती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म की शैली क्या है या फिल्म का सिंटेक्स क्या है.'  बता दें कि फिल्म गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. यह 16 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.