News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

रणवीर सिंह ने कहा, मैं कुछ ऐसा कर रहा हूं जो मैंने पहले नहीं किया

एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने अपनी मेहनत के दम सफलता हासिल की है. एक्टर (Ranveer Singh) ने इंडस्ट्री में 10 साल भी पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Jan 2022, 12:27:26 PM
ranveer singh,ranveer singh dance songs,simmba ranveer singh movie,ran

Ranveer Singh (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh)ने अपनी मेहनत के दम सफलता हासिल की है. एक्टर (Ranveer Singh) ने इंडस्ट्री में 10 साल भी पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. एक्टर (Ranveer Singh)ने बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी है. उनके फैंस की संख्सा भी खूब लंबी हैं. एक दशक पूरा होने पर एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कई सारे खुलासे किए हैं. उन्होंने खुलासा करते हुए दिल का सभी हाल खोल कर रख दिया हैं. उन्होंने बताया मैं कला को लेकर बेहद जुनुनी हूं. तो चलिए जानते एक्टर ने क्या- क्या कहा है. 

यह भी जानिए -  गणतंत्र दिवस के मौके पर सूरीनाम के राज मोहन ने गाया भोजपुरी गीत, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

आपको बताते चले कि उन्होंने कहा है, कुछ नया करने की कोशिश करने वाले पहले इंसान बनना चाहते हैं और देश का टॉप एक्टर बनना चाहते हैं. रणवीर ने कहा कि अभी मैं इस
 कला के प्रति जुनूनी हो रहा हूं. वे कहते हैं, मैं इसके साथ और ज्यादा करना चाहता हूं साथ ही इसके बारे में और अधिक जानना चाहता. देखना चाहता हूं कि संभावनाएं क्या हैं. ऐसे काम करें जो पहले न किए गए हों. मुझे लगता है कि मैं कुछ ऐसा कर रहा हूं जो मैंने पहले नहीं किया होगा और इसलिए.मैं वह हासिल करना चाहता हूं जो पहले नहीं किया गया है. यह इस कला की खोज का सफर लंबा है. मुझे कुछ ऐसा करने की कोशिश करने वाला पहला शख्स बनने दें, जिसे पहले नहीं आजमाया गया है, क्योंकि अब मैं उस प्रक्रिया से गहराई से जुड़ा हुआ हूं, जो सही मायने में असली रिवॉर्ड है.  

First Published : 26 Jan 2022, 12:27:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.