logo-image

Ranveer Singh: करण जौहर के लिए DJ बनें रणवीर सिंह, डीजे गणेश संग बनाई धांसू प्लेलिस्ट 

डीजे गणेश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, रणवीर सिंह ने उनके सात मिलकर एक प्लेलिस्ट बनाई थी.

Updated on: 29 Sep 2023, 09:03 AM

New Delhi:

Ranveer Singh: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी से लेकर नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी तक, डीजे गणेश ने कई सितारों से भरी शादियों में परफॉर्मेंस दी है. जहां कुछ लोगों की आंखों में उनके म्यूजिकल मैशअप को सुनकर आंसू आ गए, वहीं अन्य लोग उनकी धुनों पर रात भर नाचने से नहीं रुक सके. मीडिया ने सेलेब्रिटी डीजे से बात की, जिन्होंने बी-टाउन के बारे में कुछ राज बताए. एक इंटरव्यू में उन्होंने करण जौहर की पार्टी में प्ले और रणवीर सिंह के साथ ठुमके लगाने का अपना अनुभव भी शेयर किया.

रणवीर सिंह के साथ जैमिंग पर डीजे गणेश
करण जौहर बी-टाउन में ग्रैंड, मौज-मस्ती और सितारों से सजी पार्टियों को होस्ट करने के लिए जाने जाते हैं. चूंकि संगीत फिल्म निर्माता के लिए आवश्यक है, इसलिए वह अक्सर डीजे गणेश को कार्यक्रम में बजाने के लिए इंवाइट करते हैं. मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान, डीजे ने खुलासा किया कि रणवीर सिंह और उन्होंने एक बार एक प्लेलिस्ट बनाने के लिए एक साथ काम किया था, जिसे उन्होंने केजेओ की पार्टी में प्रेजेंट किया था. यह शेयर करते हुए कि उन्होंने किस तरह के गाने बजाए, उन्होंने कहा, "जो भी 90 के दशक में बजता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dj Ganesh (@djganesh_djg)

इवेंट के बारे में और अधिक खुलासा करते हुए, गणेश ने कहा, “एक समय था जब शाहरुख सर, सलमान सर, हर अभिनेता डांस फ्लोर पर थे और मैं उनके हिट गाने बजा रहा था और लोग पागल हो रहे थे, नए जमाने के कलाकार भी. मैंने लगभग 10:30 बजे शुरुआत की जब ऋतिक सर, रणवीर, जैसे कई अभिनेता, शाहिद कपूर से लेकर सभी लोग शुरू हुए. मेरा सपना सच हो गया कि मैं उस पार्टी के लिए प्ले किया और वह कुछ अलग था. मैं आपको अनुभव नहीं बता सकता लेकिन उन सभी को एक डांस फ्लोर पर देखना अद्भुत था…”

रणवीर सिंह से पहली बार मिलने पर बोले डीजे गणेश
इवेंट से पहले, डीजे गणेश ने रणवीर सिंह के साथ बैठकर रीमिक्स और पार्टी प्लेलिस्ट बनाई. गली बॉय अभिनेता से मिलने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए, गणेश ने कहा, “तो, मुझे करण सर की पार्टी के लिए फोन आया, ऑफिस से किसी ने मुझे बताया कि रणवीर मुझसे मिलना चाहते हैं, वह चाहते हैं कि संगीत इस युग का सबसे पॉपुलर म्यूजिक संगीत हो. मुझे अभी भी याद है कि मैं अपने जीवन में जिस पहले अभिनेता से पर्सनल तौर से मिला था, वह रणवीर सिंह थे और वह बहुत ही विनम्र और दयालु थे.

यह भी पढ़ें - Ayushmann Khurrana Post: आयुष्मान ने शेयर किया रोडीज से अब तक का अपना सफर, देखें झलकि

एक्टर्स द्वारा उन्हें दिए गए इनपुट के बारे में शेयर करते हुए, डीजे ने कहा, “उन्होंने मुझसे कहा कि हमें उचित बॉलीवुड संगीत पर ध्यान देना चाहिए, इसलिए अगर शाहरुख सर जैसे अभिनेता हैं तो हमें उनके पसंदीदा ट्रैक जैसे टॉप ट्रैक पर बजाने की ज़रूरत है जो बड़े हैं और वह फिर उनके साथ मेरा मार्गदर्शन किया." "वह मेरे साथ कंसोल पर पीछे थे. हमने करण सर के डफलेवाले गाने के लिए भी एक रीमिक्स बनाया, हमने वह रीमिक्स बनाया और उन्हें यह पसंद आया. इस पर एक परफॉर्मेंस भी हुआ.''