logo-image

Ayushmann Khurrana Post: आयुष्मान ने शेयर किया रोडीज से अब तक का अपना सफर, देखें झलकियां

विक्की डोनर एक्टर आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर अपने अब तक के सफर को शेयर किया है.

Updated on: 29 Sep 2023, 07:41 AM

New Delhi:

Ayushmann Khurrana Post: विक्की डोनर एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने फैंस को टेलीविजन और फिल्मों में अपने शुरुआती दिनों की कुछ तस्वीरें और यादें शेयर की हैं. कुछ पुरानी यादें शेयर करते हुए, आयुष्मान खुराना ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया और लिखा, "दस जन्म कुर्बान ये जन्म पाने के लिए. जिंदगी ने दिए मौके हजार हुनर ​​दिखाने के लिए". रोडीज़ के सेट पर एक युवा लड़के के रूप में शुरुआत करने से लेकर आज तक जीवन के मंच पर एक अभिनेता #IHaveComeALongWay. मेरा सफर एक कलाकार के भावनात्मक उतार-चढ़ाव का सबूत है. मैं आंसुओं, पसीने और हर बलिदान के लिए आभारी हूं जिसने मुझे वह व्यक्ति बनाया जो मैं आज बना हूं."

एक्टर ने आगे कहा, "अब उस एनर्जी को धन्यवाद देने का भी यह सही समय है जिसने युवा आयुष्मान को उन सितारों का पीछा करने के लिए प्रेरित किया जो कभी उनकी पहुंच से बाहर लगते थे, और आज मेरे पास कई अन्य सपने हैं जिनका मैं पूरे प्यार के साथ पीछा करूंगा." मुझे अपने परिवार, फैंस और इंडस्ट्री से सम्मान और प्रेरणा मिलती है. #ThankYouForComing. मुझे इसका हिस्सा बनाने के लिए @ektarkapoor को धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान की नए पोस्ट को उनके फैंस से बहुत प्यार मिला, जिन्होंने उनके इंस्टाग्राम फीड को "आप प्रेरणा हैं" और "बहुत गर्व है" जैसे कमेंट्स से भर दिया.

आयुष्मान खुराना को इस साल TIME100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. सिंगापुर में पुरस्कार लेते समय, आयुष्मान ने भगवद गीता के एक श्लोक का पाठ किया. अपने भाषण के दौरान, उन्होंने कहा, “शुरू करने से पहले, मैं हमारे भारतीय/हिंदू धर्मग्रंथ और मार्गदर्शक - भगवद गीता - कर्मण्ये वाधिकारस्ते, मा फलेषु कदाचना, मा कर्मफलाहेतुर भूर्मा, ते संगो स्तवकर्मणि में से एक श्लोक का पाठ करना चाहूंगा. यह श्लोक निःस्वार्थ कर्म का सार बताता है. यह परिणामोन्मुखी की बजाय प्रक्रियाोन्मुखी होने पर जोर देता है. यह आपको अपने श्रम के फल से अलग रहने के लिए प्रशिक्षित करता है.

इस बीच, आयुष्मान खुराना आखिरी बार बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे के साथ नजर आए थे.