logo-image

Ranveer Singh at airport: एयरपोर्ट पर अलग अंदाज में दिखें रणवीर, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान

रणवीर के बाल बंधे हुए थे और उन्होंने सनग्लासेज भी पहने हुए थे. लुटेरा अभिनेता ने हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से सभी को आश्चर्यचकित किया है और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ.

Updated on: 05 Oct 2022, 10:25 AM

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की हैं, उनके करियर में लुटेरा, बैंड बाजा बारात, बाजीराव मस्तानी, राम लीला, पद्मावत, सिम्बा और बहुत कुछ जैसी फिल्में शामिल हैं. अपने अभिनय क्षमता के अलावा, जिससे हर कोई वाकिफ है. वह ब्रांडिंग और विज्ञापन के क्षेत्र में सबसे अधिक मांग वाले नामों में से एक है. हाल ही में, राम लीला अभिनेता को अपनी बहन और मां के साथ मुंबई हवाई अड्डे (Mumbai airport) पर देखा गया.  

देर रात रणवीर सिंह अपनी मां और बहन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. रणवीर सिंह को रेड डिजाइन वाले मोनोक्रोम कॉर्ड सेट में देखा गया, वे इस लुक में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे. एक्टर हमेशा की तरह, मीडिया के प्रति गर्मजोशी से भरे हुए थे और उन्होंने उन्हें अपनी कई अलग-अलग तस्वीरें क्लिक कराईं, जिसके बाद वह टर्मिनल की ओर चल पड़े. रणवीर के बाल बंधे हुए थे और उन्होंने सनग्लासेज भी पहने हुए थे. लुटेरा अभिनेता ने हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से सभी को आश्चर्यचकित किया है और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ. उनके साथ उनकी मां और बहन भी थीं. हालांकि तीनों कहां जा रहे हैं यह पता नहीं चल पाया है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रणवीर सिंह आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे. उनकी अगली फिल्म रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म सर्कस है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और वरुण शर्मा हैं. इसके बाद वह करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे, जिसे 2023 में रिलीज़ किया जाएगा.  फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट, शबाना आज़मी, जया बच्चन, धर्मेंद्र के कलाकारों की टुकड़ी है. वह अपनी अगली दो रिलीज़ के बाद से फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं, क्योंकि एस शंकर के साथ उनकी फिल्म को कथित तौर पर आगे बढ़ा दिया गया है.