logo-image

कानूनी विवाद में फंसी रणवीर सिंह की फिल्म 'Jayeshbhai Jordaar'

फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है जो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुश्किलें बढ़ा सकती है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में प्रसवपूर्व लिंग-जांच सीन को लेकर फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई

Updated on: 04 May 2022, 06:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) विवादों में घिर गई है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. मगर अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है जो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुश्किलें बढ़ा सकती है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में प्रसवपूर्व लिंग-जांच सीन को लेकर फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई. फिल्म के इस सीन पर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर हुई है जिसमें फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के सपोर्ट में आया ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- कांग्रेस प्रवक्ता बना दे तो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह जयेशभाई पटेल नाम के एक गुजराती व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिसकी शादी शालिनी पांडे यानी मुद्रा पटेल से होती है. फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि शादी के बाद जयेशभाई अपनी अजन्मी बच्ची के जीवन को बचाने के लिए लड़ता है और मुद्रा के गर्भ में बेटी है इसका पता लिंग जांच के दौरान पता चलता है. ट्रेलर में दिखाए गए इसी सीन को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है. याचिका में कहा गया है कि प्रसव पूर्व लिंग जांच करना 'कानूनी रूप से अपराध' है. ऐसे में इस काम को बढ़ावा देने वाले सीन को हटा दिया जाना चाहिए. फिल्म के विवादों में फंसने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी रिलीज डेट को भी कुछ समय के लिए टाला जा सकता है.