News Nation Logo

Ranveer Singh खर्च करते थे Deepika Padukone के लिए फूलों पर पैसे

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 05 Jan 2022, 12:40:52 PM
Deepika and Ranveer

Deepika and Ranveer (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :  

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच की केमेस्ट्री के बारे में कौन नहीं जनता है. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ से एक दूसरे के करीब आए ये दोनों एक्टर्स की कहानी किसी फ़िल्मी कहानी से कुछ कम नहीं है. संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला की शूटिंग के दौरान ही दीपिका को रणवीर से प्यार हो गया था. 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. आपको बता दें आज दीपिका का हैप्पी बर्थडे  (deepika padukone birthday) है. दीपिका पादुकोण ने आज के दिन जन्म लिया था. आज उनके जन्मदिन पर कुछ ऐसी बातें सामने आ रही हैं जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल दिलचस्प बात ये है कि शादी के चार साल पहले ही (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किसी को भी बिना बताये सगाई कर ली थी. जी हां, यही सच है.  

दीपिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी से चार साल पहले ही दोनों ने सगाई कर ली थी और सगाई में सिर्फ इन दोनों एक्टर्स के परिवार वाले ही शामिल हुए थे. दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि ये बात सिर्फ उनके परिवार और उनकी बहनों को ही पता थी. इसके अलावा दोनों एक्टर्स ने फिल्म इंडस्ट्री में भी किसी को कुछ भी पता नहीं चलने दिया. खैर दीपिका और रणवीर के प्यार के चर्चों के बारे में कौन नहीं जानता है. दीपिका पादुकोणे और रणवीर सिंह का रिश्ता शुरू से ही दर्शकों का ध्यान खींचते रहा है. दोनों अक्सर कपल गोल्स के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. 

रणवीर खर्च करते थे दीपिका के लिए फूलों पर पैसे 

आपको बता दें दीपिका पादुकोन को लिली के फूल बेहद पसंद है इसी वजह से रणवीर जब भी दीपिका से मिलते थे वे उनके लिए फूल हमेशा साथ लेकर जाते थे. रणवीर ने खुलासा किया था कि वो फूलों में इतना पैसा खर्चा करते थे कि उन्हें उनके पापा से डांट भी पड़ने लगी थी. रणवीर के पापा उन्हें याद दिलाते थे कि उन्होंने काफी पैसा फूलों में बर्बाद कर दिया है. जिसपर रणवीर सिंह ने अपने पापा को जवाब देते हुए कहा था कि, ‘पापा आप चिंता मत करो, लक्ष्मी के अवतार में छप्पर फाड़ के आएंगे.

 यह भी पढ़ें: Bollywood Shocking: जब अपने प्यार को किसी और के साथ उस हालत में देख टूट गईं थीं Deepika Padukone, नाक रगड़ कर मांगी थी माफ़ी

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका अपनी आने वाली फिल्म 'गहराइयां' में जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 11 फरवरी को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा दीपिका 'पठान' और 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में भी जल्द ही नजर आने वाली हैं. अभी हाल ही में दीपिका और रणवीर फिल्म 83 का प्रमोशन करते हुए नजर आए थे. 

प्रमोशन के दौरान रणवीर की नजरें दीपिका से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी. खैर दीपिका और रणवीर के और भी दिलचस्प किस्से हैं जिनको जानकार आप भी हसने लगेंगे. कहा जाता है कि ‘रंग लगा दे’ गाने में दोनों इतने ज्यादा खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. इस गाने में किसिंग सीन बहुत पैशिनेट तरह से किया गया था, इस फिल्म के बाद से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. 

 

First Published : 05 Jan 2022, 12:40:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.