News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bollywood Shocking: जब अपने प्यार को किसी और के साथ उस हालत में देख टूट गईं थीं Deepika Padukone, नाक रगड़ कर मांगी थी माफ़ी

आज हम आपको दीपिका से जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं जब अपने प्यार को किसी और हीरोइन के साथ एक्ट्रेस ने रंगें हाथों पकड़ा था और वहां का नजारा देख बुरी तरह टूट गईं थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 05 Jan 2022, 11:52:58 AM
maxresdefault

जब अपने प्यार को किसी और के साथ देख टूट गईं थीं Deepika Padukone (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

Deepika Padukone बॉलीवुड की वो मशहूर अदाकारा हैं अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती हैं. कम समय में ही इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाली दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा, दीपिका जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं उतनी ही वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरती हैं. वर्तमान में एक खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहीं अभिनेत्री एक समय काफी बुरे दौर से गुजरी थीं. एक्ट्रेस की ज़िन्दगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब रिश्ते में मिले धोखे की वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. आज हम आपको दीपिका से जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं जब अपने प्यार को किसी और हीरोइन के साथ एक्ट्रेस ने रंगें हाथों पकड़ा था और वहां का नजारा देख बुरी तरह टूट गईं थीं.  

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के हीरे जड़ित मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से साल 2018 में शादी रचाई थी. अपनी शादी से पहले दीपिका रणवीर के साथ कई सालों तक रिलेशन में भी रही थीं. लेकिन दीपिका के जीवन में यह पहला रिश्ता नहीं था. रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण कपूर फैमिली के चिराग और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी डेट कर चुकी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दोनों का यह रिश्ता काफी सीरियस था. ऐसे में लंबे समय से चले आ रहे इस रिश्ते को लेकर लोग शादी तक के कयास लगा रहे थे. लेकिन दोनों के रिश्ते में एक समय ऐसा आया जब दीपिका और रणबीर के रास्ते अलग हो गए. अपने इस रिश्ते के टूटने के कई समय बाद अभिनेत्री ने इसकी पूरी सच्चाई बताई. उन्होंने एक इंटरव्यू में बिना रणबीर का नाम लिए बताया कि उस समय आखिर क्या हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका ने बताया कि 'उसने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगा'. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'मेरे लिए सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है. बल्कि इसमें भावनाएं भी जुड़ती हैं. मैं जब किसी रिश्ते में रही तो मैंने कभी उसे धोखा नहीं दिया. अगर मुझे धोखा देना ही है, तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूं. इससे बेहतर होगा कि मैं सिंगल रहकर मस्ती करूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका का कहना था कि हर किसी की सोच एक जैसी नहीं होती है शायद इसी वजह से उन्हें काफी दुख उठाने पड़े हैं. दीपिका ने आगे जो बताया वो और भी हैरान क्र देने वाला था. एक्ट्रेस ने कहा कि, 'मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ने के बाद भी दूसरा मौका दिया था. उसने मुझसे भीख मांगी और मिन्नते की थी, इसलिए मैंने बेवकूफी करते हुए उसे माफ कर दिया. मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में काफी समय लगा. लेकिन अब जब मैं उन सब चीजों से बाहर आ चुकी हूं, तो कोई भी मुझे उस दौर में वापस नहीं ले जा सकता.' अभिनेत्री ने कहा कि 'उसने पहली बार मुझे धोखा दिया तो मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या मुझ में कोई दिक्कत होगी। लेकिन अगर किसी की आदत ही धोखा देना हो तो वह यही करता है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस घटना के बाद से ही दीपिका का मानना है कि धोखा किसी भी रिश्ते का ब्रेकर होता है. जब रिलेशनशिप में धोखा आ जाता है, तो इज्जत चली जाती है, यकीन चला जाता है, क्योंकि ये एक रिश्ते के पिलर होते हैं, जिन्हें रिश्ते में रहते हुए नहीं तोड़ना चाहिए.  

First Published : 05 Jan 2022, 11:52:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.