logo-image

अंबानी परिवार के घर बप्पा को विदा करने पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

भारत में इन दिनों लोग गणपति बप्पा का स्वागत अपने घरों में कर रहे हैं और उत्सव में डूबे हुए हैं, जिसकी झलक अंबानी परिवार में भी देखने को मिली है.

Updated on: 02 Sep 2022, 11:38 AM

नई दिल्ली :

भारत में इन दिनों लोग गणपति बप्पा का स्वागत अपने घरों में कर रहे हैं और उत्सव में डूबे हुए हैं, जिसकी झलक अंबानी परिवार में भी देखने को मिली है. उनके परिवार ने बिते दिन बप्पा को विदा (Ganpati Visarjan 2022) किया है, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) भी शामिल हुए थे. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कपल एथनिक वियर कर रखा था. जिस गाड़ी में वो बैठे थे वो फूलों से सजी हुई थी. दोनों बप्पा के विसर्जन समारोह (Ganpati Visarjan 2022) में काफी खुश नजर आ रहे थे.  बताते चलें 31 अगस्त को अंबानी परिवार ने बप्पा का अपने घर में भव्य तरीके से स्वागत किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DEEPIKA PADUKONE FANPAGE (@deepika.vibes)

यह भी जानिए -  Alia Bhatt निकली पति Ranbir Kapoor संग घूमने

समारोह की एक वीडियो टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन देकर कंपलिट किया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'गणेश चतुर्थी के अवसर पर, हम भगवान गणेश को नमन करते हैं, जिनके पास एक विशाल शरीर और एक घुमावदार हाथी है. सूंड और जिसका तेज अरबों सूर्यों के बराबर है, वह हमारे सभी प्रयासों से सभी बाधाओं को हमेशा दूर करे. आपको बता दें, अंबानी परिवार अपने कल्चर के काफी महत्व देते हैं, जिसका नजारा अक्सर देखने को मिल जाता है. ये पहला मौका (Ganpati Visarjan 2022) नहीं था जो उन्होंने सैलिब्रेट किया है. वो अपने सभी पर्वो को खूब एंजॉय करते हैं.