logo-image

Alia Bhatt निकली Ranbir Kapoor संग घूमने, वायरल हुआ वीडियो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं.

Updated on: 02 Sep 2022, 11:41 AM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर खबरों में शामिल रहते हैं. दोनों को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इन दिनों कपल ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में काफी व्यस्त थे. लेकिन अब उन्होंने खुद के लिए थोड़ा समय निकाल लिया. आलिया और रणबीर कैजुअल लुक में नजर आए. दोनों काफी शानदार लग रहे थे. आलिया इन दिनों अपने मैटरनिटी पिक्स से लोगों को चौंका रही हैं, वहीं उन्होंने अपनी आउटिंग के लिए कॉटन की सबसे खूबसूरत ब्लैक ड्रेस को चुना है. और रणबीर ने अपने लिए एक ब्लैक कलर की टीशर्ट और लाइट ब्लू कलर की डेनिम जीन्स को चुना. आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे. दोनों हर बार की तरह लोगों का ध्यान खींचने में इस बार भी कामयाब रहे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए -  Rajeev Sen और Charu Asopa ने अपनी शादी को फिर से दिया एक मौका, तलाक की कगार पर था रिश्ता

 वीडियो में आप देख सकता हैं कि जैसे ही आलिया (Alia Bhatt) ने कार से बाहर कदम रखा, रणबीर ने प्यार से आलिया (Alia Bhatt)के लिए कार का दरवाजा पकड़ लिया. एक्ट्रेस आराम से निकलीं और हबि के साथ चल दीं. बाद में, जब दोनों एयरपोर्ट के अंदर जा रहे थे, तो दोनों रुक गए और पैपराजी के लिए पोज़ भी देते हुए नजर आए. आलिया (Alia Bhatt) का लुक काफी सिंपल था, जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

बता दें कि उन्होंने अपने लुक को एक पोनीटेल और एक आरामदायक स्लीपर से पूरा किया, जबकि रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक कैप और वाइट स्नीकर्स चुने. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहा है.