logo-image

Rajeev Sen और Charu Asopa ने अपनी शादी को फिर से दिया एक मौका, तलाक की कगार पर था रिश्ता

चारू और राजीव (Rajeev Sen Charu Asopa Marriage) ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है.

Updated on: 02 Sep 2022, 08:48 AM

नई दिल्ली :

चारु असोपा और राजीव सेन (Rajeev Sen Charu Asopa Marriage) के बीच लंबे समय से जुबानी जंग चल रही थी. दोनों ने 2019 में शादी की थी. लेकिन लॉकडाउन के दौरान कपल ने अलग होने के फैसला किया था. लगातार दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाने के बाद अचानक से एक ऐसा फैसला लिया है, जिसे सुनकर सभी को हैरानी तो होगी ही लेकिन उनके फैंस को खुशी भी होगी. दरअसल, कपल ने एक बार फिर से एक दूसरे को और अपनी शादी (Rajeev Sen Charu Asopa Marriage) को मौका दिया है, इस खबर के आने के बाद लोग उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. लोग लगातार कपल को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. वाकई यह खबर किसी जादू से कम नहीं है. 

यह भी जानिए - Kartik Aaryan ने कहा- बॉलीवुड में उनका समर्थन करने वाला कोई नहीं...

चारों ओर चल रही सभी तरह की अफवाहों के बीच, चारू और राजीव (Rajeev Sen Charu Asopa Marriage) ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है. एक फैमिली पिक साझा करते हुए, दोनों स्टार्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट साझा किया है. उन्होंने लिखा - 'शादी ( रिश्ते) स्वर्ग में बनती है लेकिन इसे काम करने के लिए हम पर छोड़ दिया जाता है. हाँ, हम आगे बढ़े और घोषणा की कि हम अपनी शादी को समाप्त कर रहे हैं और हमें एहसास हुआ कि हम अंत तक पहुँच चुके हैं और इससे आगे कुछ भी नहीं है.

तलाक एक विकल्प था जिस पर हम विचार कर रहे थे और हम इससे इनकार नहीं करेंगे.. यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपनी शादी को अच्छे के लिए रखने का फैसला किया है, हम दोनों को एक खूबसूरत बेटी जियाना का आशीर्वाद मिला है और हम उसे माता-पिता के रूप में सबसे अच्छा देना चाहते हैं. उनकी परवरिश और खुशी हमारी पहली प्राथमिकता है.. हम अपने सभी प्रशंसकों को हमेशा एक जोड़े के रूप में हमारा समर्थन करने और हमें कभी हार न मानने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं .. ज़ियाना को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. चारु और राजीव.