logo-image

Ranu Mondal ने किया ऐसा डांस कि फैंस कर रहे तारीफ, देखें Viral Video

साल 2019 में रानू मंडल का गाना गाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद से उन्होंने कई गाने गाए

Updated on: 09 Jul 2022, 11:32 AM

नई दिल्ली:

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेश्कर का 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाकर रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. साल 2019 में रानू मंडल का गाना गाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद से उन्होंने कई गाने गाए. यहां तक की रानू मंडल ने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमियां की फिल्म में भी गाना गाया है. रानू मंडल (Ranu Mondal) जब मशहूर हुईं तो कई रियलिटी शोज में भी नजर आईं. वहीं अब रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: साउथ स्टार विक्रम अचानक हुए थे अस्पताल में भर्ती, बेटे ने बताया उनका हाल...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Bharti (@shekhar_bharti_official)

सोशल मीडिया पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्विंकल खन्ना की फिल्म मेला के मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में रानू मंडल नीले रंग की मैक्सी के साथ कमर पर दुपट्टा बाधें गाने की धुन पर नाच रही हैं. वीडियो में रानू के साथ उनके परिवार का कोई सदस्य भी डांस कर रहा है. रानू मंडल के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग कमेंट करते हुए रानू की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि फैंस को रानू मंडल (Ranu Mondal) के वीडियोज का इंतजार रहता है. रानू मंडल की आवाज लोगों को काफी पसंद है जिस वजह से उनके गाए गाने वायरल हो जाते हैं.