logo-image

साउथ स्टार विक्रम अचानक हुए थे अस्पताल में भर्ती, बेटे ने बताया उनका हाल...

साउथ के जाने माने अभिनेता विक्रम को अचानक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जिसके बाद से उनके फैंस परेशान हो गए थे. वहीं दूसरी तरफ उनके हार्ट अटैक की भी खबरें उड़ रही थी.

Updated on: 09 Jul 2022, 10:57 AM

नई दिल्ली :

साउथ के जाने माने अभिनेता विक्रम को अचानक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जिसके बाद से उनके फैंस परेशान हो गए थे. वहीं दूसरी तरफ उनके हार्ट अटैक की भी खबरें उड़ रही थी. दरअसल, एक्टर को सीने में दर्द होने की वजह से चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद से खबरों का बाजार और भी ज्यादा गर्म हो गया था. हालांकि अब उनके बेटे ने फैंस की परेशानी दूर करते हुए अपने सोशल मीडिया के जरिए इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. इसी के साथ उन्होंने अपने पिता की हेल्थ की सारी अपडेट भी दे डाली है. तो चलिए जानते हैं आखिर कैसे हैं विक्रम  ? 

यह भी जानिए -  क्या ये थी एक्टर गुरु दत्त के सुसाइड की वजह ? अकेलापन उन्हें अंदर ही अंदर खा रहा था...

साउथ स्टार विक्रम के बेटे ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, प्यारे फैंस और शुभचिंतक अप्पा को सीने में हल्की तकलीफ थी, जिसके लिए उनका इलाज जारी है. लेकिन उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा है, जैसा कि झूठी रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है. हम इन अफवाहों को सुनकर दुखी हैं. अभिनेता के बेटे ने आगे लिखा ऐसा कहा जा रहा है, इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारे परिवार भी निजता का ध्यान रखें. हमारे चियान ठीक हैं.

स्टार के बेटे ध्रूव आगे लिखते हैं कि, उन्हें एक दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की भी उम्मीद है. हमें उम्मीद है कि इस बयान से सभी को स्पष्टता और भरोसा हो गया होगा ताकि इन झूठी अफवाहों पर अंकुश लग सके. उनके इस पोस्ट के बाद से फैंस को राहत मिली है. अब सभी खुश हैं और उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.