logo-image

Rani Mukerji : जन्मदिन से पहले ही रानी मुखर्जी ने काटा केक, वायरल हुआ वीडियो

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) कल यानी 21 मार्च को अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगी. जन्मदिन के एक दिन पहले से ही उनके फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

Updated on: 20 Mar 2023, 10:17 PM

नई दिल्ली :

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) कल यानी 21 मार्च को अपना 45वां जन्मदिन मनाएंगी. जन्मदिन के एक दिन पहले से ही उनके फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं. अदाकारा ने भी एक दिन पहले ही मीडिया के साथ अपना जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सामने आए वीडियोज में वो व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक सभी को पसंद आया. हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है. वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो, आप उसमें देख सकते हैं कि अदाकारा कितना खुश होकर केक काट रही हैं. 

वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानें - School College Ani Life: हिंदी फिल्मों के बाद अब रोहित शेट्टी ने बनाई मराठी फिल्म, तेजस्वी प्रकाश भी आएंगी नजर 

 हाल ही में आई रानी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. रानी मुखर्जी 1997 से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वो बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं. हालांकि, बहुत से लोग ये भी नहीं जानते हैं कि वो तनुजा, नूतन, शोभना समर्थ, काजोल और अन्य जैसे दिग्गज सितारों से गहरा रिश्ता साझा करती हैं. दरअसल, रानी मुखर्जी काजोल और तनीषा मुखर्जी की कजिन हैं. 

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने 1997 में फिल्म राजा की आएगी बारात से अभिनय की शुरुआत की. कई फिल्मों में दिखाई देने के बाद, रानी ने करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है (1998) से पॉपुलैरिटी हासिल की. रानी ने कुछ लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है, जैसे ब्लैक, हम तुम, वीर जारा आदि. 

यह भी जानें - Satish Kaushik Prayer Meet : सतीश कौशिक के प्रेयर मीट में शामिल हुए ये बॉलीवुड स्टार