logo-image

Rani Chatterjee खुद निकली जिम करने और फैंस को दे डाली पकौड़े खाने की सलाह

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका.

Updated on: 20 Jun 2022, 07:24 PM

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अपने एक्टिंग के साथ- साथ अब अपनी पोस्ट से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं ने एक बार फिर फैंस को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है.  हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो बनाकर फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह बारिश की बूंदों के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में रानी चटर्जी अपनी गाड़ी के सामने खड़े होकर कुमार सानू के गाने रिमझिम रिमझिम पर रील बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. रानी चटर्जी इस वीडियो में रॉयल ब्लू कलर का टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने दमदार एक्सप्रेशन से इस वीडियो को और खास बना रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

यह भी जानिए -  R madhavan की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कैप्शन में लिखा कि - यार क्या मौसम है. जिम जाने का नहीं पकौड़े खाने का दिल है, पर मैं जिम जाऊंगी आप सब पकौड़े खाओ, बरसात के दिन आए. वैसे मानना पड़ेगा रानी चटर्जी ने अपने इस दमदार लुक के लिए जी तोड़ मेहनत की है. तभी तो देखिए ना उनके हाथ अब भोजपुरी जगत के बड़े बड़े प्रोजेक्ट लग रहे हैं. रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी जगह की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार हो चुका है. वहीं उनकी इस वीडियो पर उनके फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं.