logo-image

कोरोना वायरस की चपेट में आए रणधीर कपूर, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के अलावा उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना से पीड़ित पाए गए हैं, सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Updated on: 30 Apr 2021, 11:29 AM

highlights

  • कोरोना वायरस की चपेट में आए रणधीर कपूर
  • रणधीर कपूर को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के अलावा उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना से पीड़ित पाए गए हैं, सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 74 वर्षीय रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के कोविड संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने के बाद से कपूर परिवार और उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, लिखा ये पोस्ट

देशभर में कोरोना वायरस महामारी का कोहराम देखने को मिल रहा है, ऐसे में बॉलीवुड पर भी इसका कहर जारी है. हाल फिलहाल में कई सितारे कोविड की चपेट में आए हैं और अब इस लिस्ट में रणधीर कपूर का भी नाम शामिल हो गया है. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) से पहले ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. फिलहाल  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना से जंग जीतकर वापस काम पर लौट चुके हैं. रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी कोरोना से जंग जीत चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'रामयुग' एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज, वायरल हुआ ट्रेलर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोकिलाबेन अस्पताल के सीईओ और एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर संतोष शेट्टी का कहना है कि रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) अस्पताल में भर्ती हुए हैं और बीती रात से ही कोविड 19 का उनका इलाज शुरू हो गया है. उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है. बता दें कि आज रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के भाई और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पुण्यतिथि है. बीते साल ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया था. 67 साल के ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) काफी समय तक कैंसर से जंग लड़ते रहे. साल 2018 में में खबर आई थी कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं जिसके बाद करीब एक साल तक उन्होंने न्यूयार्क में अपना इलाज करवाया था.