logo-image

कपूर हाउस में हो रही Ranbir-Alia की शादी! जानें क्या बोले अंकल रणधीर कपूर

इन खबरों पर रणबीर के अंकल रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) का रिएक्शन आया है. रणधीर कपूर ने दोनों की शादी पर जो कहा उसे जानकर फैंस हैरान हो जाएंगे

Updated on: 04 Apr 2022, 01:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट( Alia bhatt) की शादी की खबरें तो बीते कई सालों से सामने आ रही हैं लेकिन अब तक दोनों ने शादी नहीं रचाई है. वहीं एक बार खबरें आ रही हैं कि आलिया और रणबीर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन खबरों पर रणबीर के अंकल रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) का रिएक्शन आया है. रणधीर कपूर ने दोनों की शादी पर जो कहा उसे जानकर फैंस हैरान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Gurmeet Choudhary और देबिना के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी का शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, रणधीर कपूर से जब एक मीडिया हाउस की तरफ से पूछा गया कि क्या रणबीर-आलिया जल्द शादी करने वाले हैं तो इस पर रणधीर कपूर ने कहा कि मैं अभी मुंबई से बाहर हूं और मैंने दोनों की शादी के बारे में कुछ नहीं सुना है. अगर हमारे घर यानी कपूर परिवार में इतनी बड़ी शादी हो रही होती तो कोई न कोई मुझे फोन करके निश्चित रूप से बताता. वहीं बीते दिनों जब रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने रणबीर-आलिया की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब भगवान चाहेंगे. सोशल मीडिया पर खबर छाई है कि अप्रैल के महीने में दोनों शादी रचाने वाले हैं. अब देखना होगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है. जानकारी के मुताबिक, इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.