logo-image

Cat : रणदीप हुड्डा की सीरीज 'कैट' 9 दिसंबर को होगी रिलीज

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म नेटफ्लिक्स रिवेंज ड्रामा 'कैट' (Cat) 9 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसकी घोषणा आज की गई है.

Updated on: 11 Nov 2022, 02:46 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म नेटफ्लिक्स रिवेंज ड्रामा 'कैट' (Cat) 9 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसकी घोषणा आज की गई है. सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्में लिख चुके हैं. एक्टर को आखिरी बार 2020 की हिट फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में देखा गया था. कैट को पंजाब के भीतरी इलाकों की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक क्राइम थ्रिलर के रूप में डब किया गया है.  इसमें एक निर्दोष व्यक्ति की कहानी को दिखाया गया है, जिसे गिरोह के सरगनाओं, पुलिस और राजनीतिक शक्तियों के बीच एक गहरी, नशीली दवाओं की तस्करी की साजिश में डाल दिया जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी जानिए -  Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ शेयर की एक खूबसूरत तस्वीर

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर सीरीज के प्रीमियर की तारीख साझा करते हुए लिखा- 'हमारे पास आपके लिए बिल्कुल सही खबर है! कैट में गुरनाम के रूप में रणदीप हुड्डा सितारे - भाईचारे और जासूसी की कहानी, 9 दिसंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है!' इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

एक्टर के फैंस उनको स्क्रीन पर देखने के लिए लंबे समय से बेताब थे. बता दें कि कहानी पंजाब की जमीन की है, तो साफ है कि इस सीरीज में हिंदी के साथ-साथ पंजाबी भाषा का तड़का भी देखने को मिलेगा. जानकारी के लिए बता दें कि रणदीप हुड्डा के लिए यह उनकी पहली भारतीय नेटफ्लिक्स सीरीज होगी.