logo-image

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ शेयर की एक खूबसूरत तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जोनास अपनी शानदार एक्टिंग के चलते लगातार खबरों में बनी रहती हैं. अदाकारा अपने सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी कई सारी अपडेट अक्सर साझा करती रहती हैं. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है.

Updated on: 11 Nov 2022, 01:38 PM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जोनास अपनी शानदार एक्टिंग के चलते लगातार खबरों में बनी रहती हैं. अदाकारा अपने सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी कई सारी अपडेट अक्सर साझा करती रहती हैं. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. प्रियंका ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है, तस्वीर में मां-बेटी की जोड़ी को चिमनी के पास बैठे देखा जा सकता है, उनकी यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है. उन्होंने तस्वीर में अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. दोनों वाइट कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. 

यह भी जानिए - Yashoda : समांथा की फिल्म यशोदा को मिल रहा है फैंस का प्यार, फिल्म तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

इससे पहले आज दिवा ने अपनी एक और तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें क्रिसमस (Christmas 2022) की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी इस तस्वीर में कैप्शन देते हुए लिखा, 'इट्स अप'. बता दें कि तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस अभी से क्रिसमस की तैयारी में लग गई हैं. वहीं कुछ दिन पहले अदाकारा ने अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनास के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसपर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. जानकारी के लिए बता दे दें कि प्रियंका चोपड़ा सभी त्योहारों को लॉस एंजिल्स स्थित अपने घर पर मनाती हैं. उन्होंने हाल ही में जोनास परिवार के साथ दिवाली बहुत खुशी के साथ मनाई थी. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म, द स्काई इज पिंक में फरहान अख्तर के साथ देखा गया था. फैंस उन्हें जल्द ही हिंदी फिल्मों में वापस देखने के लिए परेशान हैं. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म सिटाडेल में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा का भी हिस्सा हैं, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई नजर आएंगी.