logo-image

Raha Kapoor: रणबीर ने पैपराजी को दिखाई बेबी राहा की तस्वीर, आलिया और नीतू कपूर ने भी दिया साथ 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से अपने प्यारी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया है, तभी से सबकी निगाहें कपल की बेटी की पहली झलक पर टिकी हुई है.

Updated on: 07 Jan 2023, 07:18 PM

New Delhi:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से अपने प्यारी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया है, तभी से सबकी निगाहें कपल की बेटी की पहली झलक पर टिकी हुई है. सब देखना चाहते हैं कि, आखिर रणबीर और आलिया की लाडली आखिर दिखती कैसी है. हाल ही में ही, आलिया और रणबीर को मां नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया था. बता दें कि, पैपराजी के लिए रणबीर ने एक विशेष गेट-टुगेदर आयोजित किया था. गेट-टूगेदर के दौरान, रणबीर ने मीडिया फोटोग्राफर्स को अपने फोन पर नवजात बच्ची राहा की खूबसूरत तस्वीरें दिखाईं और उनसे अनुरोध किया कि वे अपनी बच्ची की तस्वीरें क्लिक न करें. बाद में, रणबीर ने उन्हें कुछ स्वादिष्ट चाट (स्ट्रीट फूड) भी खिलाया.

आपको बता दें कि, नए पिता रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी-एक्ट्रेस आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर के साथ पैपराजी की टीम के लिए एक गेट-टुगेदर होस्ट किया. साथ ही वहीं पे पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान एक्टर ने अपनी नन्हीं परी की तस्वीरें भी सभी फोटोग्राफर्स के साथ शेयर की. इंस्टाग्राम पर इस ही बात का खुलासा करते हुए, विरल भयानी नाम के एक पैपराजी अकाउंट ने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर की गेट-टुगेदर की एक तस्वीर साझा की और यह बात सभी के साथ शेयर की. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "खूबसूरत  कपल #रणबीर कपूर #अलियाभट्ट और #नीतुकापुर ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक स्पेशल गेट टुगेदर होस्ट किया. इस कपल ने मीडिया से रिक्वेस्ट की कि वे उनके बच्चे की तस्वीरें न लें. रणबीर ने हमें अपने फोन पर बेबी राहा की खूबसूरत तस्वीरें दिखाईं. बाद में उन्होंने हमारे साथ कुछ अद्भुत चाट का मजा भी लिया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Death:कोर्ट में शीजान खान को नहीं मिली जमानत, जल्द ही होगी अगली सुनवाई

दोनो एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट अगली बार करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आने वाली है. बता दें कि, यह फिल्म इसी साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. आलिया भट्ट की गैल गैडोट के साथ पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी आने वाली है. उनके पास कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' भी है. दूसरी ओर, रणबीर अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे. उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की रोम-कॉम 'तू झूठी मैं मक्कार' भी है.