News Nation Logo
Banner

Ranbir Kapoor: बेटी होने के बाद काम में नहीं लगता रणबीर कपूर का मन, लेंगे पैटरनिटी ब्रेक

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 12 Nov 2022, 02:13:33 PM
1021612 ranbir kapoor

Ranbir Kapoor: बेटी होने के बाद काम में नहीं लगता रणबीर कपूर का मन (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को अपनी जिंदगी में एक नन्ही सी परी का स्वागत किया. बेटी के जन्म के बाद पूरी परिवार में खुशी का माहौल है, रणबीर और आलिया की खुशी इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट से साफ साफ देखने को मिल रही है. शायद यही वजह है कि बेटी होने के बाद अब एक्टर का काम में मन नहीं लगता है. ऐसा हम नहीं मीडिया रिपोर्ट्स कह रही हैं. ऐसा सुनने में आ रहा है कि रणबीर अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग पूरी करने के बाद एक लंबा ब्रेक लेने वाले हैं, ताकि वह अपनी बेटी के साथ वक्त बिता सकें. अपनी बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद, रणबीर कपूर को अपनी फिल्म के सेट पर लौटते देखा गया. आलिया भट्ट भी उसी दिन अपने बेबी के साथ घर लौटीं. साथ ही रणबीर ने एक आदर्श पिता होने का फर्ज निभाया और बेटी के साथ घर वापस आए. जिसके बाद अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर 17 नवंबर को फिल्म के सेट पर लौटने वाले हैं.

आपको बता दें कि, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रह्मास्त्र एक्टर अपनी पत्नी और नवजात बेबी को छोड़कर मुंबई के एक स्टूडियो में 'एनिमल' की शूटिंग शुरू करेंगे. एक्टर के करीबी एक सूत्र ने बताया कि रणबीर अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू कर देंगे. जिसके बाद एक्टर का एक लंबा ब्रेक लेने की उम्मीद है . क्योंकि एक्टर अपने परिवार के साथा समय बिताना चाहते हैं. इसके अलावा 'एनिमल' में रणवीर कपूर के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें - Jaya Bachchan :जब झाड़ियों के बीच जया बच्चन को करना पड़ा था ये काम, खुद बयां किया दर्द 

दरअसल, आलिया भट्ट की डिलीवरी एचएन रिलायंस अस्पताल, गिरगांव में हुई थी, वही जगह जहां दिवंगत ऋषि कपूर ने अपना इलाज कराया और अंतिम सांस भी ली. बच्चे के जन्म के बाद, आलिया ने इस खबर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट  पर शेयर किया था. जिसके बाद उन्हें उनकी करीबियों ओर फैंस ने बधाईयां भी दी. 

First Published : 12 Nov 2022, 02:13:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.