logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म की रीमेक है Animal...रणबीर कपूर पर भी उठे सवाल

इंस्टाग्राम पर रणबीर की एनिमल और अक्षय कुमार की वक्त के कुछ सीन वायरल हो रहे हैं. इनमें दर्शकों ने समानताएं देखकर फिल्म पर सवाल उठाए हैं.

Updated on: 26 Nov 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

Waqt Animal Simlarities: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal)  है. फिल्म में रणबीर के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी अहम रोल में हैं. वहीं दिग्गज एक्टर रणबीर कपूर उनके पिता का रोल निभा रहे हैं. डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसको अक्षय कुमार की एक फिल्म का रीमेक बता रहे हैं. ऐसे में दर्शकों ने रणबीर की फिल्म पर गंभीर सवाल उठा दिए हैं. फिल्म के कुछ क्लिप वायरल हो रहे हैं जिन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- सलमान खान को इंडस्ट्री का 'भाई' नहीं मानते इमरान हाशमी, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

एनमिल का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस इस फिल्म की कहानी और किरदारों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही कन्फयूज भी हैं क्योंकि इसे देखकर लोगों को अक्षय कुमार की पुरानी फिल्म 'वक्त' की याद आ गई. लोगों ने खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म से जुड़ी यादें ताजा कर लीं. इंस्टा पर एनिमल और वक्त के कुछ सीन वायरल हो रहे हैं. इनमें दर्शकों ने समानताएं देखकर फिल्म पर सवाल उठाए हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने एनिमल को अक्षय कुमार की फिल्म का रीमेक तक कह डाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FUN_editzz (@f.u.n_editzz)

एनिमल के ट्रेलर को देखकर फैंस रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस से इम्प्रेस हो गए थे. ट्रेलर के कई वीडियो क्लिप इंटरनेट पर छाए हुए हैं. साथ ही इस फिल्म को दर्शकों ने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की फिल्म वक्त, जानवर, एक रिश्ता के जैसा बताया है. लोगों ने खई सीन के बीच अनोखी समानताएं भी स्पॉट की हैं. अक्षय कुमार की ये फ़िल्में 1999, 2001 और 2005 में रिलीज़ हुई थीं. 

यह भी पढ़ें: Box Office: एडवांस बुकिंग में एनिमल ने की जोरदार शुरुआत, बड़ी ओपनिंग के लिए रणबीर कपूर तैयार

इसके अलावा, रश्मिका मंदाना के किरदार गीतांजलि की तुलना फिल्म 'जानवर' में करिश्मा कपूर के किरदार से भी की गई है. जानवर में जिस तरह अक्षय कुमार फिल्म के विलेन मोहनीश बहल के घर हमला करते हैं, वैसे ही रणबीर कपूर भी एनिमल में ऐसे ही विलेन के घर अटैक करते नजर आते हैं. एक फैन ने एनिमल की कहानी को तेलुगु स्टार चिरंजीवी की फिल्म किराथकुडु जैसा बताया है. यह फिल्म  1986 रिलीज हुई थी जिसमें बाप--बेटे के रिश्ते को दिखाया गया था.