logo-image

सलमान खान को इंडस्ट्री का 'भाई' नहीं मानते इमरान हाशमी, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

हाल ही में एक बातचीत में, इमरान हाशमी ने बताया कि वह अपने टाइगर 3 के को-एक्टर सलमान खान को भाई कहने के चलन का विरोध क्यों करते हैं.

Updated on: 26 Nov 2023, 07:47 PM

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी ने हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में अपनी रोल की वजह से वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में कदम रखा है. दिवाली पर रिलीज हुई इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ने ऑडियंस को एक खास सिनेमाई एक्सपीरियंस दिया है. जैसे ही सलमान खान के फैंस से भरपूर प्यार मिला, इमरान हाशमी के आतिश के किरदार को भी क्रिटिक्स एंड ऑडियंस दोनों से तारीफ मिली. हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान ने सलमान के साथ अपने रिश्तों पर चर्चा करते हुए बताया.

इमरान हाशमी ने सलमान खान के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताया

हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान ने सलमान के साथ अपने रिश्तों पर चर्चा करते हुए बताया कि वह उन्हें 'भाई' कहकर संबोधित करने की आम प्रथा से क्यों बचते हैं. इमरान हाशमी ने सलमान खान का जिक्र करते समय 'भाई' शब्द का इस्तेमाल न करने के पीछे की कारण साझा किया. इमरान हाशमी ने केवल शब्दों के बजाय काम की वजह से एक्टर को सम्मानित करने में अपना विश्वास शेयर किया. 

सलमान खान के लिए 'भाई' शब्द का इस्तेमाल नहीं करते हैं इमरान

उन्होंने कहा कि, हालांकि वह सलमान खान को संबोधित करने के लिए 'भाई' शब्द का इस्तेमाल नहीं करते हैं, लेकिन वह वास्तव में उन्हें एक भाई और एक दोस्त के रूप में मानते हैं. इमरान ने संबंधों के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि वह सामाजिक लेबल के अनुरूप होने के बजाय अपने रिश्तों की ईमानदारी को खुद बोलने देना पसंद करते हैं. उन्होंने आगे कहा, सम्मान इस बात से नहीं आता कि आप क्या कहते हैं. यह आपके व्यवहार से आता है. आप अपने कार्यों के माध्यम से सम्मान दिखाते हैं. मैं सचमुच इस पर विश्वास करता हूं. मैं हर किसी का सम्मान करता हूं. यह मेरी जमीनी समझ और मेरी पारिवारिक बैकग्राउंड को धन्यवाद है.

सलमान खान, इमरान हाशमी के फिल्म टाइगर 3 के बारे में 

टाइगर 3 अपने पांचवें अध्याय के रूप में विशाल वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में इंटीग्रेट सीमलेसली होता है, जो टाइगर जिंदा है, पठान की कहानियों के साथ जटिल रूप से जुड़ता है. कहानी अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक रॉ एजेंट है, जो देशद्रोह के आरोपों से अपना नाम हटाने के लिए एक खतरनाक मिशन पर है, जो पिछली घटनाओं की बैकग्रउंड पर आधारित है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती हैं, टाइगर को अपनीइंटरनल रिवाइवल का सामना करने की चुनौती का सामना करना पड़ता है.