logo-image

Ranbir Kapoor Video : रणबीर कपूर ने जीता लोगों का दिल, वीडियो में देखें क्यूट मोमेंट

हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं.

Updated on: 19 Feb 2023, 09:32 PM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से वो अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं. बॉलीवुड के रॉकस्टार अपनी आने वाली फिल्मों के प्रमोशन के साथ-साथ शूटिंग को लेकर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोग हैरान हो गए हैं. वायरल (Ranbir Kapoor Video) हो रहे वीडियो में रणबीर को अपने एक पैपराजी फैन के डांस में रिएक्शन देते हुए देखा जा सकता है. फैन के साथ उनका ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

रणबीर कपूर ने किया लोगों को हैरान, यहां देखें वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Shatrughan Sinha : इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर पड़ा निशान, घाव को लेकर सामने आई बड़ी बात

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा में शिव की मुख्य भूमिका निभाने और रॉकेट गैंग और गोविंदा नाम मेरा में कैमियो करने के बाद, रणबीर अगली बार लव रंजन की तू झूठी में मक्कार में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे. उनकी यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इस साल 28 मार्च को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है. 

हाल ही में, अभिनेता ने खुलासा किया कि वो फिल्म में कैसानोवा की भूमिका नहीं निभा रहे हैं. 'फिल्म में मेरा किरदार कैसानोवा नहीं है. मैं उन लोगों की मदद करता हूं, जिनकी लव लाइफ में समस्याएं हैं. मैं उनकी समस्याओं का समाधान लेकर आता हूं, मैं एक ब्रेक-अप आर्टिस्ट हूं. तो, ये बायोपिक नहीं है. यह मेरे जीवन पर आधारित नहीं है.' 

यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan & Sara Ali Khan : कार्तिक आर्यन से छुपकर मिली सारा अली खान, जानें तस्वीर के पीछे का सच