logo-image

आलिया भट्ट को छोड़ इसे किस करते नजर आए रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में वो लव रंजन (Luv Ranjan) के गालों पर किस कर रहे थे.  

Updated on: 01 Mar 2022, 08:54 AM

मुंबई:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर में से एक हैं. वो अक्सर ही अपने दोस्तों को छेड़ते हुए नजर आते हैं. हालही में उन्होंने अपनी प्यारी दोस्त आलिया भट्ट को टैग करते हुए एक पोस्ट की है. उनकी यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. हर किसी की निगांहो उनकी छेड़खानी पर आ गई है, जिस वजह से लोग भी उनकी इस पोस्ट पर खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं.  दरअसल, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने दोस्त और फिल्ममेकर लव रंजन की शादी की कुछ खास तस्वीरों को साझा किया  हैं. जिसमें एक्टर के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी शामिल हुए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

यह भी जानिए -  Poonam Pandey ने बताया कि उन्हें डर था कि उनसे कोई शादी करेगा या नहीं

आपको बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में वो लव रंजन (Luv Ranjan) के गालों पर किस कर रहे थे.  जिस वजह से उन्होंने आलिया को टैग भी किया. और यही कारण है उनके इस  पोस्ट के वायरल होने का . इसके साथ ही उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)ने  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ताजमहल को देखते हुए एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसपर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा– ‘आखिरकार तुम दोनों ने ताज को देख ही लिया.’ वहीं अर्जुन भी कहां चुप रहने वाले थे उन्होंने भी रकुल को रिप्लाई करते हुए और आलिया को छेड़ते हुए लिखा– ‘हां आलिया ये पहले उसने मेरे साथ ताजमहल के दीदार किए.’ अर्जुन की ये पोस्ट खूब वायरल हुई है.