News Nation Logo

Shamshera Trailer: डकैत बने रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म में एक तरफ जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डकैत का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त (Sanjay Dutt) दरोगा का किरदार निभा रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Jun 2022, 03:11:42 PM
shamshera release date

डकैत बने रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का धमाकेदार ट्रेलर (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

नई दिल्ली:  

रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद से ही फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में एक तरफ जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डकैत का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त (Sanjay Dutt) दरोगा का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन इस फिल्म में दरोगा विलेन है और डकैत हीरो. पीरियड ड्रामा फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में 18वीं सदी की कहानी दिखाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: लंदन में शॉपिंग बैग उठा रहे हैं सैफ अली खान, बेबो ने शेयर की Photo

ट्रेलर की शुरुआत में शमशेरा बने रणबीर कपूर लंबे बालों और दाढ़ी के साथ तो कभी बिना दाढ़ी के दिखते हैं. शमशेरा अमीरों को लूटता है. फिल्म में दरोगा शुद्ध सिंह का खौफ भी खूब देखने को मिल रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल है ये आखिर में पता चलता है. कहानी की बात करें तो इसमें 'शमशेरा' नाम के डकैत की कहानी दिखाई गई है जो 1800 के दशक में अपने अधिकारों और अंग्रेजों से स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ता है. फिल्म में वाणी कपूर नचनिया सोना का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का नाम ट्रेंड हो रहा है. फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनकी फिल्म 'ब्रहमास्त्र' रिलीज होने वाली है. 

First Published : 24 Jun 2022, 03:11:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.