logo-image

लंदन में शॉपिंग बैग उठा रहे हैं सैफ अली खान, बेबो ने शेयर की Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग खत्म की है जिसके तुरंत बार वह वेकेशन पर चली गई हैं

Updated on: 24 Jun 2022, 01:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों लंदन में परिवार संग वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. करीना ने हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग खत्म की है जिसके तुरंत बार वह वेकेशन पर चली गई हैं. बीते दिनों करीना कपूर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह कॉफी पीती दिखाई दे रही थीं. इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने बताया था कि वह अपनी फेवरेट कॉफी 2 साल बाद पी रही हैं. वहीं अब करीना कपूर ने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: वेकेशन पर निकले Arjun-Malaika, पेरिस में सेलिब्रेट करेंगे बर्थडे

इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाथ में शॉपिंग बैग पकड़े दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर करीना भी हैरान हैं, करीना ने सैफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'क्या ये आप हैं मिस्टर खान'? तस्वीर में सैफ अली खान आम लोगों की तरह स्ट्रीट पर शॉपिंग बैग थामें दिख रहे हैं. सैफ की तस्वीर पर फैंस कमेंट करते हुए उन्हें परफेक्ट हसबैंड कह रहे हैं. सैफ अली खान ब्लू रंग की टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में लंदन की सड़कों पर आम लोगों की तरह नजर आ रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadha) में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. वहीं सैफ अली खान फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे संग नजर आएंगे.