logo-image

'राहा की तस्वीरें देखता रहता हूं, कोई जादू है,' Ranbir Kapoor ने बेटी के लिए कही बात

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी में मक्कार (Tu Jhoothi mein Makkar) के प्रमोशन में बिजी हैं.

Updated on: 27 Feb 2023, 08:07 AM

मुंबई :

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी में मक्कार (Tu Jhoothi mein Makkar) के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्टर ने इवेंट के दौरान कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी राहा कपूर का भी जिक्र किया और उस पर प्यार बरसाते हुए कहा है कि 'उस मुस्कान को देखकर आपका दिल टूट जाता है'. अभिनेता कोलकाता में अपनी आगामी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रचार कार्यक्रम में बोल रहे थे. रणबीर ने खुलासा किया कि वह घर छोड़ना नहीं चाहते हैं और राहा की तस्वीरों को देखते रहते हैं.

रणबीर (Ranbir Kapoor)  ने कहा, 'मैं घर नहीं छोड़ना चाहता. आज सुबह, मेरी फ्लाइट से पहले मुझे उसके साथ सिर्फ 20 मिनट का समय मिला था. मुझे उसकी बहुत याद आती है, मैं उसकी तस्वीरें देखता रहता हूं. मैं डकार विशेषज्ञ हूं. मुझे कभी नहीं पता था कि डकार लेना इतना बड़ा हिस्सा है. जब भी मैं घर पर होता हूं, मैं हमेशा उसके साथ होता हूं और यह जादुई है. रणबीर ने आगे कहा, उसने पिछले दो हफ्तों में मुस्कुराना शुरू किया है और उस मुस्कान को देखकर आपका दिल टूट जाता है. यह प्यार की एक नई समझ की तरह लगता है. आप मुझसे प्यार की भाषा पूछ रहे थे, लेकिन बच्चे की कोई भाषा नहीं है. यह एक ऐसा प्यार है जिसका आप वर्णन नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें-Arbaaz Khan : शाहरुख की होस्टिंग को लेकर अरबाज खान ने कही ये बात, अमिताभ बच्चन की तरह बनना होगा स्मार्ट....

एनिमल भी है पास

रणबीर के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो रणबीर अगली बार तू झूठा मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर और कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ दिखाई देंगे. लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

रणबीर के पास रश्मिका मंदाना के साथ पाइपलाइन में एनिमल भी है. संदीप रेड्डी भंगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं. यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं रणबीर और आलिया भट्ट ने पिछले साल अप्रैल में शादी की थी. कुछ महीने बाद नवंबर में वे बेटी राहा के माता-पिता बने. बच्चे के आगमन की ऐलान करते हुए आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इसे 'हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर' कहा था. आलिया ने राहा को 'एक जादुई लड़की' कहा. इस कपल ने अभी तक राहा का चेहरा नहीं दिखाया है.