logo-image
लोकसभा चुनाव

Arbaaz Khan : शाहरुख की होस्टिंग को लेकर अरबाज खान ने कही ये बात, अमिताभ बच्चन की तरह बनना होगा स्मार्ट....

पहले बेहद कम लोग शो होस्ट करते थे. लेकिन धीरे - धीरे एक ऐसा दौर आया जब बड़े -बड़े स्टार इस फील्ड में उतरने लगे. हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने किंग खान को लेकर काफी कुछ कहा, जिसमें उन्होंने उनकी होस्टिंग को लेकर भी बात की है.

Updated on: 26 Feb 2023, 11:01 PM

नई दिल्ली :

पहले बेहद कम लोग शो होस्ट करते थे. लेकिन धीरे - धीरे एक ऐसा दौर आया जब बड़े -बड़े स्टार इस फील्ड में उतरने लगे. हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने किंग खान को लेकर काफी कुछ कहा, जिसमें उन्होंने उनकी होस्टिंग को लेकर भी बात की है. फिल्म निर्माता ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा कि कुछ अभिनेताओं के करियर होस्टिंग से बढ़ावा मिला. लेकिन शाहरुख ऐसा करने में असमर्थ रहे. दरअसल, अरबाज ने कहा- 'कैसे सलमान खान ने दस का दम और मिस्टर अमिताभ बच्चन ने शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ अपनी वापसी की, यहां तक ​​कि इन टेलीविजन रियलिटी शो के बाद उनका फिल्मी करियर भी दोबारा अच्छा हो गया. लेकिन शाहरुख खान इसे नहीं खींच सके.'

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif Post : कैटरीना कैफ के लुक पर सोनम कपूर हुईं फिदा, कही ये बात

टीवी के सामने नकली नहीं बन सकते -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आपको बता दें कि शाहरुख ने 2007 में कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे सीजन को होस्ट किया था. हालांकि, शो में उनका कार्यकाल केवल एक सीजन तक चला, अमिताभ बच्चन ने सीजन 4 के बाद एक बार फिर से होस्ट के रूप में अपना कार्यभार संभाला था. होस्टिंग के बारे में खुलकर बात करते हुए कि उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि वो छोटे पर्दे पर अच्छाई और स्वाभाविकता नहीं ला सके. लोगों को वो फर्जी लगा होगा. आप टेलीविजन के सामने नकली नहीं बन सकते. 

इसके लिए आपको अमिताभ बच्चन की तरह बहुत स्मार्ट बनना होगा. वो अपने दर्शकों को जानते हैं लेकिन शाहरुख खान ऐसा नहीं कर सके.' एक्टर का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, रिकॉर्ड तोड़ फिल्म पठान के बाद शाहरुख (Shah Rukh Khan) एटली के जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी में नजर आएंगे. इसके अलावा, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में वो कैमियो करते नजर आएंगे.