logo-image

प्रोस्थेटिक्स के जरिए रणबीर पूरी करना चाहते थे 'शर्माजी नमकीन', Video में किया खुलासा

पांच दशकों तक बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharma Ji Namkeen) जल्द ही रिलीज होने वाली है

Updated on: 16 Mar 2022, 02:19 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharma Ji Namkeen) का इंतजार सभी को है. फैंस आखिरी बार बड़े पर्दे पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को 
देखने के लिए बेताब हैं. पांच दशकों तक बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके ऋषि कपूर की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. आज ऋषि कपूर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म को लेकर एक मैसेज शेयर किया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan दिखे शर्टलेस, 'Pathan' के सेट से तस्वीरें हुईं लीक

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वीडियो को अमेजन प्राइम वीडियो पर शेयर किया गया है. वीडियो में रणबीर कह रहे हैं कि उनके पिता के निधन के बाद निर्माताओं ने वीएफएक्स के जरिए फिल्म को रणबीर के प्रोस्थेटिक्स मेकअप के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की. लेकिन वो फेल हो गए. बाद में एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने ऋषि कपूर के आखिरी परफर्मेंस को पूरा किया. वीडियो में रणबीर अभिनेता परेश रावल का आभार जता रहे हैं. 

रणबीर कहते हैं कि शर्माजी नमकीन हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगी. 'शर्माजी नमकीन' सेवानिवृत्त हुए एक व्यक्ति की कहानी बताती है, जो एक महिलाओं के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद खाना पकाने के अपने जुनून का पता लगाता है. फिल्म का प्राइम वीडियो पर 31 मार्च को प्रीमियर होने वाला है.